Khesari Lal Yadav Controversy: जब खेसारी लाल ने मंदिर के गेट पर मारी लात, गाया महिला विरोधी गाना

भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम विवादों से जुड़ा रहता है. अब खेसारी लाल एक और विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Controversy: जब खेसारी लाल ने मंदिर के गेट पर मारी लात, गाया महिला विरोधी गाना

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम विवादों से जुड़ा रहता है. अब खेसारी लाल एक और विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पिपराइच स्थित भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट पर जूता पहनकर लात मारते हुए नजर आ रहे हैं. जिसकी वजह से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. अब उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है. आइये जानते हैं इससे पहले खेसारी लाल और किन विवादों में फंस चुके हैं.

खेसारी लाल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मंदिर के गेट को लात मारकर खोलने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद से विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर खेसारी के खिलाफ लोग जमकर गुस्सा जाहिर कर रहै हैं.

यह भी पढ़ें: Vaishali Thakar: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘ग्लैमर के पीछे की सच्चाई कुछ और है’

इससे पहले खेसारी लाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 7 कट्टा जमीन करीब 22 लाख 80 हजार रुपये में खरीदी थी. इसके लिए खेसारी ने 18 लाख का चेक भी दे दिया था. लेकिन वह बाउंस कर गया था. इसके बाद जब अभिनेता से संपर्क करने की कोशिश की तो वह इसको लेकर बात टालते नजर आने लगे. जिसके बाद इस मामले में खेसारी के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट तक जारी हो गया था.

यह पढ़े: ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद अब विजय देवरकोंडा ने हाथ में थामी राइफल और कहा ‘जय हिंदी’

खेसारी लाल पर महिला विरोधी गाने को लेकर भी कार्रवाई की मांग उठ चुकी है. उनके गाने ‘चाची के बाची’ के रिलीज के बाद हंगामा हुआ था. अभिनेता के गाने के बाद एक गायक ने खेसारी लाल की बेटी को लेकर विवादित गाना तक गाया था. ‘चाची के बाची’ के बोल की वजह से खेसारी को विरोध का सामना करना पड़ा था. उनके खिलाफ पटना और मुंबई में कई संगठनों ने केस भी दर्ज कराया था.

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की दुश्मनी भी किसी से छुपी नहीं हैं. इन दोनों का विवाद बिहार के सीएम नीतेश कुमार के पास तक पहुंच चुका था. इन दोनों के बीच सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं वह था दोनों के बयान बाजी का मामला.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply