‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद अब विजय देवरकोंडा ने हाथ में थामी राइफल और कहा ‘जय हिंदी’

'लाइगर' के फ्लॉप होने के बाद विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों भारतीय सैनिकों के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं इस बीच विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने भारतीय सैनिक के साथ राइफल से शूटिंग करते हुए खुद अपना एक वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद अब विजय देवरकोंडा ने हाथ में थामी राइफल और कहा ‘जय हिंदी’

नेशनल क्रश बन चुके साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में अनन्या (Ananya Pandey) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करती नजर आती हैं. फिल्म में विजय देवरकोंडा नेशनल बॉक्सर की भूमिका निभाते हैं. फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, लेकिन पर्दे पर ‘लाइगर’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं इन दिनों ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भारतीय सैनिकों के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं इस बीच एक्टर ने भारतीय सैनिक के साथ राइफल से शूटिंग करते हुए खुद अपना एक वीडियो शेयर किया है.


शेयर की पोस्ट :

हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के बेस कैंप पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने सैनिकों के साथ समय बिताया. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में एक्टर (Vijay Deverakonda) अपने हाथ में राइफल पकड़े सैनिकों के बीच नजर आ रहे है. इन तस्वीरों से कयास लगाया जा रहा है की वो अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सेना के जवानो से ट्रेनिंग ले रहे हैं.

वहीं अब विजय (Vijay Deverakonda) ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक सैनिक के साथ राइफल से शूट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘इस दिवाली..बंदूकें, बंदूकें, बंदूकें….रात्रि गश्त, खेल, गीत, नृत्य, नौका दौड़, उत्तरजीविता अभ्यास.’ इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि विजय अपनी इस बार की दिवाली देश के जवानों के साथ मानाने वाले हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के काम की बात करें तो जल्द ही वो साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु के साथ फिल्म ‘खुशी’ में नजर आने वाले हैं. इसके बाद पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जन गण मन’ में विजय देवरकोंडा के साथ पूजा हेगड़े रोमांस करते नजर आएंगी. ये फिल्म 3 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply