थिएटर मालिक ने विजय देवरकोंडा को बताया ‘अहंकारी’, अब मांगी माफी तो एक्टर ने पैर छूकर लगाया गले

मुंबई में गेयटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई (Manoj Desai) ने विजय देवरकोंडा ((Vijay Deverakonda) को अहंकारी बताया था और जमकर आलोचना की थी. लेकिन अब उन्होंने विजय से अपने बयान के लिए माफी मांगी है.

  |     |     |     |   Updated 
थिएटर मालिक ने विजय देवरकोंडा को बताया ‘अहंकारी’, अब मांगी माफी तो एक्टर ने पैर छूकर लगाया गले

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म रिलीज से पहले विजय ने बॉयकॉट को लेकर कई सारे बयान दिए थे. इन्हीं बयानों को लेकर मुंबई के गेयटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई (Manoj Desai) ने विजय देवरकोंडा को अहंकारी बताया था और जमकर आलोचना की थी. लेकिन अब उन्होंने विजय से अपने बयान के लिए माफी मांगी है.

अब सोशल मीडिया पर कई ट्वीट वायरल हो रहे हैं. इन ट्वीट में मनोज देसाई अपने दिए बयान पर खेद जाता रहे हैं और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से माफ़ी मांग रहे हैं. इन ट्वीट्स में कुछ तस्वीरें भी हैं जिनमें विजय और मनोज एक साथ पोज देते हुए मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

विजय देवरकोंडा ((Vijay Deverakonda) से मिलने के बाद अब थिएटर मालिक मनोज देसाई ने कहा कि वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं. जब मैंने विजय की बातचीत को सुना तो मुझे लगा कि वो ओटीटी के लिए है. उसने मुझे बहुत अपसेट किया. ये वो वजह थी. मनोज ने कहा कि मैंने आज तक अपनी जिंदगी में सिर्फ दो लोगों से माफी मांगी है, पहले थे अमिताभ बच्चन ‘खुदा गवाह’ के समय और आज दूसरे विजय देवरकोंडा हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

बता दें कि मनोज देसाई ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि, ‘मिस्टर विजय (Vijay Deverakonda), आप बहुत अहंकारी हो गए हैं, ‘फिल्म देखें या अगर आप नहीं चाहते हैं तो न देखें.’ दर्शक नहीं देखेंगे. आमिर खान और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन में क्या चल रहा है? आप भी चाहते हैं…’ आप ओटीटी में काम क्यों नहीं करते? साउथ सिनेमा और ओटीटी प्लेटफॉर्म में अच्छे सीरियल में काम करें, आपको थिएटर छोड़ देना चाहिए.

आप कह रहे है कि ‘हमारी फिल्म का बहिष्कार करें’, इतनी स्मार्टनेस क्यों दिखा रहे हैं? लोग ओटीटी पर भी नहीं देखेंगे. आपका ऐसा व्यवहार हमारे सिनेमाघरों की एडवांस बुकिंग में परेशानी पैदा कर रहा है. मिस्टर विजय (Vijay Deverakonda), आप ‘कोंडा कोंडा’ नहीं एनाकोंडा हैं. आप एनाकोंडा की तरह बात कर रहे हैं. ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि, और आप वही कर रहे हैं.’

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply