जब खेसारी लाल के सामने ही पवन सिंह ने अभिनेत्री को करना चाहा जबरन Kiss! वायरल हो रहा है Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और टॉप स्टार खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) इंडस्ट्री के मेगा स्टार्स में से एक हैं. दोनों ही एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देते हैं.

  |     |     |     |   Published 
जब खेसारी लाल के सामने ही पवन सिंह ने अभिनेत्री को करना चाहा जबरन Kiss! वायरल हो रहा है Video

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और टॉप स्टार खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) इंडस्ट्री के मेगा स्टार्स में से एक हैं. दोनों ही एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देते हैं. करियर के शुरुआत में दोनों ने साथ में काम किया.दोनों एक-दूसरे के दोस्त हुआ करते थे लेकिन आज एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. उसी सुनहरे दौर का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पवन सिंह खेसारी लाल के सामने एक एक्ट्रेस को Kiss करने की कोशिश कर रहे हैं.

खेसारी लाल और पवन सिंह के वायरल हो रहे वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा (Sahar Afsha) भी नजर आ रही हैं. सहर ने हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. अब वह इस्लाम के लिए अल्लाह की इबादत के मार्ग पर निकल पड़ी हैं. सहर अफशा के साथ ही पवन सिंह जबरन Kiss करने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सिर्फ साजिद खान ही नहीं इन बड़े सितारों पर भी लग चुका है MeToo का आरोप

खेसारी लाल और पवन सिंह का वीडियो:

वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में सहर दोनों मेगा स्टार्स यानी खेसारी (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इसी बीच पवन सिंह कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे खेसारी लाल से लेकर सहर खुद असहज हो जाती हैं. लेकिन ये सब किसी गाने की शूटिंग में हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तीनों स्टार्स जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में तीनों जमकर एन्जॉय करते दिख रहे हैं. पीछे बैकग्राउंड में खेसारी का सॉन्ग ‘ओठवा से मधु चुए’ भी बज रहा है. जहां डांस के दौरान अचानक पवन सिंह सहर के लिप्स को पकड़ लेते हैं और उन्हें अपनी ओर खींचने लगते हैं. जिससे सहर के लिप्स पर लगी कोई चीज हट जाती हैं. वहीं सहर भी असहज हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply