Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की राधा बनी मेघा श्री, समाने आया ‘बोल राधा बोल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर!

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'बोल राधा बोल' के ऐलान के बाद से उनके फैंस इसको लेकर काफी उत्साहित है. वहीं इस बीच एक्ट्रेस मेघा श्री (Megha Shree) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टारर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की राधा बनी मेघा श्री, समाने आया ‘बोल राधा बोल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर!

Khesari Lal Yadav film Bol Radha Bol: भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का फर्स्ट लुक पोस्ट मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है. खेसारी लाल यादव और मेघा श्री (Megha Shree) स्टारर फिल्म ‘बोल राधा बोल’ ड्रामा और रोमांस से भरपूर है. वहीं दोनों की साथ में शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म ‘बोल राधा बोल’ के ऐलान के बाद से उनके फैंस इसको लेकर काफी उत्साहित है.

सामने आया पोस्टर :

वहीं इस बीच फिल्म की मेन लीड एक्ट्रेस मेघा श्री (Megha Shree) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘नंदकिशोर बड़ा चितचोर बा माखन चोर कन्हैया दूध दही मधु माखन खाइके बंसी बजाये कन्हैया ‘बोल राधा बोल’. दोनों स्टार्स के फैंस इस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. ‘बोल राधा बोल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) घुंघराले बालों में अट्रैक्टिव लुक में बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं एक्ट्रेस मेघा श्री (Megha Shree) गांव की लड़की के लुक में नजर आ रही हैं. पोस्टर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में राधा और कृष्ण की जोड़ी नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: शोक में डूबा भोजपुरी जगत, खेसारी लाल से लेकर रवि किशन तक ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया दुख


ये स्टार्स आएंगे नजर :

पराग पाटिल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और मेघा श्री (Megha Shree) के अलावा महिमा सिंह, अरुणा गिरी, विनोद मिश्रा, करन पांडेय, पप्पू यादव, सुबोध सेठ यादव, संजय वर्मा, महेश आचार्य, डॉ. यादवेन्द्र यादव, संजीव मिश्रा, अभय राय, नीलू तिवारी, मनीष चतुर्वेदी, और बीना पांडेय जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को विजय कुमार यादव ने प्रोड्यूस किया हैं. फिल्म की स्टोरी मनोज के. कुशवाहा ने लिखी है.

यह भी पढ़ें: अरविंद अकेला कल्लू ने रक्षा गुप्ता के साथ लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply