Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

बिग बॉस (Bigg Boss) के लेटेस्ट एपिसोड में गोरी नागोरी (Gori Nagori) और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की गरमागरम लड़ाई देखने को मिली, और ये लड़ाई बाप और बेटी तक पहुंच गई.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर पर इन दिनों दोस्ती दांव पर लगी नजर आ रही है. जहां गौतम विज और निम्रत कौर की दोस्ती में दरार आ गई है, वहीं शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और गोरी नागोरी (Gori Nagori) की दोस्ती भी अलग नजर आ रही है. शो में ऐसा नजर आ रहा है कि शिव ठाकरे, साजिद खान, अब्दू रोज़िक और एमसी स्टेन से गोरी नागोरी (Gori Nagori) अलग हो चुके हैं. शो में गोरी का व्यवहार अपने ही ग्रुप वालों से बदलता नजर आ रहा है. पिछले एपिसोड में गोरी और साजिद के बीच बहस होती हैं, तो वही अब शिव (Shiv Thackeray) गोरी से लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं.

दो दोस्तों में आई दरार :

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में गोरी नागोरी (Gori Nagori) और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की गरमागरम लड़ाई देखने को मिली, और ये लड़ाई बाप और बेटी तक पहुंच गई. दोनों ने एक दूसरे पर जबरदस्त ढंग से पर्सनल कमेंट्स भी किए. गोरी और शिव (Shiv Thackeray) की लड़ाई का मुद्दा महज एक टमाटर था. शिव ठाकरे गोरी नागोरी (Gori Nagori) से कहते हैं ‘आप खाली बैठे हो लंच के लिए कुछ समान चाहिए तो लेन देने भी समस्या है. मैंने तो सब लेकर दिया था पर उनको और कुछ चाहिए तो आप लाके दे सकते थे फिर भी एक ही जगह पे बैठे हो. फोकट का खाना खा रहे हैं’. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

पर्सनल हुई लड़ाई :

इस बात का जवाब देते हुए गोरी नागोरी (Gori Nagori) कहती हैं कि, ‘आपको क्या चाहिए मैं खाना नहीं खाऊ. मैंने रूम से कुछ राशन लिया तो आप बोलते हो चोरी कर रही हूं मैं. और आप मेरे बाप बनो मत’. गोरी का इतना बोलना था कि शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) उन्हें चुप कराते हुए कहते हैं कि, ‘उन्हें भी ऐसी बेटी नहीं चाहिए, ऐसी बेटी कौन चाहेगा फालतू वाली’. शिव और गोरी के बीच इन दिनों बातचीत बंद है. गौरतलब है कि साजिद खान, शिव ठाकरे (Shiv Thackeray), अब्दू रोज़िक, एमसी स्टेन और गोरी नागोरी के ग्रुप में भी काफी मन मुटाव देखने को मिल रहा है. ऐसे में साफ नजर आ रह है कि गोरी (Gori Nagori) इन दिनों फ्रंट फुट में खेलने की पूरी तैयारी में है. अब आगे एपिसोड में देखना होगा गोरी नागोरी कितना फ्रंट फुट में खेलती है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply