नीलकामल सिंह का देवी गीत गाँवे अईहS दशहरा में’ हुआ रिलीज, नवरात्रि से पहले ही शुरू हुई तैयारी

नीलकमल के नये देवी गीत ‘गाँवे अईहS दशहरा में’ (Ganwe Aiha Dussehra Me) को नवरात्रि के मौके पर Angle Music Official Channel के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाली है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में नीलकमल सिंह  के साथ सृष्टि उत्तराखंडी

  |     |     |     |   Updated 
नीलकामल सिंह का देवी गीत गाँवे अईहS दशहरा में’ हुआ रिलीज, नवरात्रि से पहले ही शुरू हुई तैयारी

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)  भोजपुरी के फेमस स्टारस में से एक है. वह अक्सर अपने नए नए गानो से लोगों का दिल जीत लेते है. नीलकमल सिंह ने गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं ऐसे में अब नीलकमल का नया देवी गीत ‘गाँवे अईहS दशहरा में’ (Ganwe Aiha Dussehra Me)  रिलीज किया गया है, जो कि भक्ति गीत है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Neelkamal Singh
Neelkamal Singh

माई शेरावाली हई हुआ रिलीज

दरअसल, नीलकमल के नये देवी गीत ‘गाँवे अईहS दशहरा में’ (Ganwe Aiha Dussehra Me) को नवरात्रि के मौके पर Angle Music Official Channel के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाली है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में नीलकमल सिंह  के साथ सृष्टि उत्तराखंडी (Shishti Uttrakhandi) नजर आ रही हैं. इस गाने  में सृष्टि, नीलकमल की पत्नी के किरदार में हैं और वो इस नवरात्रि (Navratri 2022) पर पति को गांव आने के लिए कह रही हैं. उनके चारों तरफ का सारा माहौल देवी की भक्ति वाला है. यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

नवरात्रि में देवी मां को प्रसन्न

सभी मौजूद लोग देवी मां को नवरात्रि में प्रसन्न करने के लिए झूम रहे हैं. इस गाने में एक्ट्रेस शादी शुदा महिला के जैसे साड़ी में सजी-धजी दिख रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने श्रृंगार के साथ-साथ मां की लाल चुनरी को भी ओढ़ा हुआ है. फैसं को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

नीलकमल सिंह ने बेहतरीन गायिकी से सजाया

बता दें गाना ‘गाँवे अईहS दशहरा में’ को नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. लिरिक्स गोलू यादव ने लिखे हैं. डायरेक्टर पवन पाल हैं.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply