खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का होगा वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर, इस दिन होगी रिलीज

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं. एक्टर की सुपर हिट फिल्म डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna Movie) का अब वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर हो  रहा है.

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का होगा वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर, इस दिन होगी रिलीज

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली आवाज और दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है. खेसारी लाल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. वहीं अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं. एक्टर की सुपर हिट फिल्म डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna Movie) का अब वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर हो रहा है.

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’

दरअसल, पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तें पर अधारीत फिल्म भोजपुरी ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna Movie) का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर हो रहा है. फिल्म का प्रीमियर 03 दिसंबर को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर होगा.इसकी जानकारी फ़िल्म के निर्माता रौशन सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि फिल्म बेहद पारिवारिक है. इस फिल्म को लोग अब सिनेमाघरों के बाद अपने घरों में भी देख पाएंगे. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. इसे दर्शक एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भी 3 दिसंबर से देख सकेंगेयह भी पढ़ें: The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए विवादित बयान पर नदव लापिड को गोली मारना चाहता है ये शख्स

khesari lal movie
khesari lal movie

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी का काफी पसंद किया गाया था. फिल्म देश के 25 मल्टीप्लेक्स के साथ 100 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, जो अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है. वहीं अब दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखकर इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। इसलिए आप जरूर इस फिल्म को देखें. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

फिल्म  में अन्य स्टार कास्ट

बता दें, फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं. देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है. फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है. लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, प्रफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है डबकि कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और प्रसुन्न यादव हैं.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply