Khesari Lal Yadav: आखिर क्यों छलका खेसारी लाल का दर्द, इंडस्ट्री छोड़ने तक की कही बात

सोशल मीडिया पर वीडियो में छलका खेसारी लाल यादव का दर्द. कही भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने की बात.

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav: आखिर क्यों छलका खेसारी लाल का दर्द, इंडस्ट्री छोड़ने तक की कही बात

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) इन दिनों चर्चा में हैं. पिछले दिनों बिना नाम लिए उन्होंने कुछ लोगों द्वारा परेशान किए जाने का आरोप लगाया था और अब उनकी बेटी की तस्वीर पर अभद्र गाने लगाकर उन्हें वायरल करने की घटना सामने आई. जिससे परेशान होकर खेसारी लाल को सामने आना पड़ा और अपनी बात रखनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

सारे मामले की शुरुआत एक लाइव शो के दौरान हुई जिसमें खेसारी लाल(Khesari Lal) के किसी करीबी ने एक राजपूत लड़के को थप्पड़ मार दिया, जिसके चलते राजपूत समाज खेसारी लाल से नाराज हो उठा. इस घटना के बाद राजपूत समाज ने खेसारी लाल की बेटी को टारगेट बनाया और उसकी तस्वीरों के साथ अश्लील गानों को जोड़ दिया. इस बात का पता जब खेसारी लाल को चला तब उन्होंने लोगों से अपील की कि उनके परिवार को इन सब चीजों में शामिल ना करें.

Khesari Lal Yadav
खेसारी लाल यादव

यह सारा मामला यही ना रुक कर खेसारी लाल (Khesari Lal) के यूट्यूब( YouTbe) पर पड़े गानों  के डिलीट होने तक जाता है, इसके बाद खेसारी लाल परेशान होकर लाइव आते हैं और लोगों से अपने दिल की बात कहते हुए अपना दर्द बयां करते हैं. उनका कहना है कि यह सब अगर नहीं रुका तो वे भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देंगे क्योंकि वे ऐसे माहौल में काम करना नहीं चाहते.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बीते दिनों उन्होंने बड़का भैया कहकर नाम न लेते हुए एक शख्स पर इल्जाम लगाए थे, खेसारी लाल (Khesari Lal) का कहना था कि वह मुझे बर्बाद कर देना चाहते हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि खेसारी लाल जिस शख्स के बारे में बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि पवन सिंह हैं क्योंकि खेसारी लाल(Khesari Lal) और पवन सिंह(Pawan Singh) के बीच छत्तीस का आंकड़ा किसी से छिपा नहीं है.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply