Bhojpuri Song: ‘रोटी खातिर’ घरेलू प्रताड़ना झेल रही हैं सबा खान, सहेलियों से बयां किया अपना दर्द!

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाया नया गाना ‘रोटी खातिर’ (Roti Khatir) रिलीज हो गया है. इस गाने में अपने एक्सप्रेशन का कमाल एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) दिखा रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: ‘रोटी खातिर’ घरेलू प्रताड़ना झेल रही हैं सबा खान, सहेलियों से बयां किया अपना दर्द!

Bhojpuri Song Roti Khatir: भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के भोजपुरी गाने रिलीज होते ही खूब धमाल मचाते हैं. शिल्पी के गाने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. शिल्पी के गाये गाने इंटरनेट पर अपना खूब दबदबा कायम रखते हैं. अक्सर सिंगर का कोई न कोई गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाता नजर आता है. शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों को लाखों व्यूज मिल रहे हैं. हाल ही में शिल्पी राज के चार गानों ने 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं इस बीच शिल्पी का गाया नया गाना ‘रोटी खातिर’ (Roti Khatir) रिलीज किया गया है. इस गाने में अपने एक्सप्रेशन का कमाल एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) दिखा रही हैं.


सामने आया गाना :

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से नया गाना ‘रोटी खतीर’ (Roti Khatir) रिलीज किया है. गाने में सबा खान (Saba Khan) अपने ऑनस्क्रीन पति के लिए चूल्हे में खाना बनती नजर आ रही हैं. इस गाने में घरेलु प्रताड़ना झेल रही महिलाओं के बारे में दिखाया गया है. सबा खान गाने में अपनी सहेलियों से कहती हैं कि रोटी खाने के लिए उनके पति उनकी चोटी खींचते है और पीटते है. इसके साथ ही एक्ट्रेस (Saba Khan) अपना ससुराल का दर्द बयां करते हुए नजर आ रही हैं. इस गाने में सबा का साथ बैकग्राउंड डांसरों ने भी उनका खूब साथ दिया है. यह भी पढ़ें: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा वायरल MMS के बाद अब ऑनस्क्रीन रोमांस करती आएंगी नजर, गाने का टीजर आया सामने

इन्होंने सजाया गाना :

गाने की बता करें तो शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने ‘रोटी खातिर’ (Roti Khatir) गाने में अपनी खूबसूरत आवाज दी है. सबा खान (Saba Khan) गाने में अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. इस गाने के बोल अर्जुन देवा ने लिखे हैं. संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. जबकि ये भोजपुरी गाना ‘रोटी खातिर’ (Roti Khatir) भोजपुरिया के डायरेक्शन में बना है. ‘रोटी के खाते’ गाना वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. सबा खान (Saba Khan) को आखिरी बार भक्ति गीत ‘चूड़िया बाबाधाम के’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: अक्षरा सिंह बेहद छोटी पैंट और टॉप पहने ‘पेगाओ’ गाने में थिरकती आई नजर, फैंस ने कहा- ‘आग लगा दी..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply