समर सिंह का नया गाना ‘गुरही जलेबिया ले अईहा बलम’ हुआ रिलीज, शिल्पी राज की अवाज ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल

समर सिंह (Samar Singh) के नये गाने ‘गुरही जलेबिया ले अईहा बलम’ (Gurahi Jalebiya Le Aaiha Balam) को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. इस गाने में उनके साथ पल्लवी सिंह नजर आ रही हैं. गाने में दोनों कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. खाटी भोजपुरिया स्टाइल में गाए गाने का नया अंदाज काफी पसंद किया

  |     |     |     |   Updated 
समर सिंह का नया गाना ‘गुरही जलेबिया ले अईहा बलम’ हुआ रिलीज, शिल्पी राज की अवाज ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल

समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त गायिकीके लिए जाने जाते हैं. फैंस को उनका देसी अंदाज़ बेहद पसंद हैं. इस वज़ह से उन्हें ‘देसी स्टार’ के नाम से भी जाना जाता हैं. समर सिंह की कोई भी फ़िल्म या गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता हैं. ऐसे में अब (Samar Singh) का नया गाना ‘गुरही जलेबिया ले अईहा बलम’ (Gurahi Jalebiya Le Aaiha Balam) रिलीज किया गया है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Samar Singh
Samar Singh

गुरही जलेबिया ले अईहा बलम’

दरअसल, समर सिंह (Samar Singh) के नये गाने ‘गुरही जलेबिया ले अईहा बलम’ (Gurahi Jalebiya Le Aaiha Balam) को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. इस गाने में उनके साथ पल्लवी सिंह नजर आ रही हैं. गाने में दोनों कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. खाटी भोजपुरिया स्टाइल में गाए गाने का नया अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इसका म्यूजिक भी कमाल का है. फैंस इस गाने को काफी पसंद भी कर रही रहे हैं. इसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma: अब चंदन प्रभाकर भी नहीं होंगे ‘द कपिल शर्मा’ शो का हिस्सा, बताई ये वजह !

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया

बता दें समर सिंह ने ये गाना शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया हैं. एस के आनंद ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं. वीडियो का डायरेक्शन अनूप गुप्ता ने किया है. कोरियोग्राफर सन्नी सोनकर हैं.

यह भी पढ़ें: इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में आई ऋचा चड्ढा, ट्रोलर्स को सुनाई खूब खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply