The Kapil Sharma: अब चंदन प्रभाकर भी नहीं होंगे ‘द कपिल शर्मा’ शो का हिस्सा, बताई ये वजह !

'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma) शो में चंदन (Chandan Prabhakar) का किरदार सभी को खूब पसंद आता है. चंदू के किरदार में नजर आने वाले चंदन ने शो का हिस्सा न होने की पुष्टि की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma: अब चंदन प्रभाकर भी नहीं होंगे ‘द कपिल शर्मा’ शो का हिस्सा, बताई ये वजह !

The Kapil Sharma: टीवी का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) अपने नए सीजन के साथ जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहा है. दर्शक इस नए सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं. कुछ दिनों पहले शो का प्रोमो रिलीज किया था. जिसमें कई नए चेहरे भी नजर आए. हालांकि बताया जा रहा है कि इस नए सीजन (The Kapil Sharma) में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह के बाद अब चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) शो का हिस्सा नहीं होंगे. कपिल शर्मा के अच्छे दोस्त माने जाने वाले चंदन प्रभाकर यानी चंदू भी इस शो से बाहर हो गए हैं. जी हां, इस बात की पुष्टि खुद चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) यानी चंदू ने किया है.

चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने की वजह :

‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) शो में चंदन (Chandan Prabhakar) का किरदार सभी को खूब पसंद आता है. चंदू के किरदार में नजर आने वाले चंदन ने शो का हिस्सा न होने की पुष्टि की हैं. पिंकविला से बातचीत करते हुए चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने बताया कि, ‘हां, मैं इस शो का हिस्सा नहीं रहूंगा, और इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है. बात बस इतनी सी है कि मैं एक ब्रेक चाहता था’. चंदन लगातार चंदू चायवाले का किरदार निभाते-निभाते थोड़े ऊब से गए हैं. यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा


इन कलाकारों ने इस वजह से छोड़ा शो :

बता दे, इससे पहले मीडिया से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो में अपनी वापसी को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि, ‘कपिल और मैं आज रात ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. पता नहीं क्या अफवायें है. हमारे बीच कोई समस्या नहीं है. मैं उससे प्यार करता हूँ. और वह मुझसे प्यार करता है. मेरा भी शो है वो… मैं फिर से वापस आऊंगा.’

वहीं भारती सिंह (Bharti Singh) का कहना था कि, ‘मैं एक शार्ट ब्रेक पर हूं और ‘सा रे गा मा पा..लिल चैम्प्स’ भी कर रही हूं, ऐसे में कपिल शर्मा शो रेगुलर नहीं कर पाऊंगी. मैं देखूंगी पर बीच- बीच में क्योंकि अब मेरा बच्चा भी है और इसके अलावा और भी कई इवेंट हैं.’ आपको बता दें, ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) शो 10 सितंबर से ऑन एयर होगा. जो शनिवार-रविवार की रात 9:30 बजे अपनी हंसी का ओवरडोज लेकर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में आई ऋचा चड्ढा, ट्रोलर्स को सुनाई खूब खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply