Samar Singh Video Song: समर सिंह के भोजपुरी गाने ‘भतार संगे का का’ की धूम! मिले 4.7 करोड़ व्यूज

भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। इस गाने के बोल हैं, 'भतार संगे का का'. इस गाने में भी पारंपरिक भोजपुरी धुन को सुना जा सकता है। गाने में समर का जलवा देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Samar Singh Video Song: समर सिंह के भोजपुरी गाने ‘भतार संगे का का’ की धूम! मिले 4.7 करोड़ व्यूज
समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार संगे का का'

Samar Singh Video Song: भोजपुरी सिनेमा में देसी अंदाज और पारंपरिक भोजपुरी धुन पर के साथ अपनी आवाज से लोगों पर जादू चलाने वाले भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। इस गाने के बोल हैं, ‘भतार संगे का का’. इस गाने में भी पारंपरिक भोजपुरी धुन को सुना जा सकता है। गाने में समर का जलवा देखने को मिल रहा है।

समर सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘भतार संगे का का’ भोजपुरी दर्शकों के बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को समर सिंह (Samar Singh Hit Song) ने अपनी आवाज दी है। गाने में समर सिंह के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) नजर आ रही हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने के बोल अलोक यादव ने लिखे हैं। गाने को संगीत एडीआर आनंद (ADR Anand) ने दिया है।

Pawan Singh Hit Song: मोनालिसा संग पवन सिंह ने किया जमकर रोमांस! देखें वीडियो

समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘भतार संगे का का’

समर सिंह (Samar Singh Ke Gane) के इस हिट गाने को अबतक 47,370,380 बार देखा जा चुका है। गाने में दर्शकों को समर सिंह का अंदाज पसंद आ रहा है। इसी के चलते अबतक इस गाने को 4 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। समर सिंह भोजपुरी सिनेमा में अपनीे एक अलग पहचान बनाए हुए हैं। समर सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं।

रिहाना के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया तीखा जवाब! कहा-“हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं…”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply