कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा वायरल MMS के बाद अब ऑनस्क्रीन रोमांस करती आएंगी नजर, गाने का टीजर आया सामने

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अपकमिंग गाने 'मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0' में का पोस्टर शेयर किया है. वहीं अब इस गाने का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

  |     |     |     |   Published 
कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा वायरल MMS के बाद अब ऑनस्क्रीन रोमांस करती आएंगी नजर, गाने का टीजर आया सामने

Anjali Arora Song ‘Mere Khayon Ki Mallika 2.0’: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर अपने तस्वीरों और वीडियो को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अंजलि अरोड़ा पिछले दिनों अपने वायरल हुए एमएमएस को लेकर काफी चर्चा में रही थीं, साथ ही उन्हें काफी ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा था. हालांकि इन सब को साइड करते हुए अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपने अपकमिंग म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली हैं. फिलहाल अंजलि के अपकमिंग म्यूजिक एल्बम का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

सामने आया टीजर :

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अपकमिंग गाने ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0’ में का पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर में अंजलि के साथ बिग बॉस-15 में नजर आ चुके एक्टर उमर रियाज नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को देखने के बाद अंजलि (Anjali Arora) के फैंस गाने के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं फैन्स के एक्साइटमेंट को देखते हुए अपकमिंग गाने ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. यह भी पढ़ें: KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

शेयर किया गाना :

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अपने गाने का टीजर इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘तेरी आंखों में है हलका सा नशा… पेश है ‘मेरे ख्यालों की मलिका 2.0′ का टीजर. पूरा गाना 15 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज हो रहा है.’

बता दें, ईशर म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0’ गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है. अब तक इस गाने के टीजर को नौ हजार से ज्यादा बार देखा और सुना जा चुका है. ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0’ गाने के टीजर में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और उमर रियाज की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नया म्यूजिक एल्बम ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0’ 15 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज किया जायेगा.

यह भी पढ़ें: Malaika Arora: मनीष पॉल ने जमकर उड़ाई मलाइका अरोड़ा की खिल्ली, चलने के अजीब स्टाइल पर किया कमेंट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply