Urfi Javed: अंजलि अरोड़ा MMS कांड पर उर्फी जावेद का हैरान कर देने वाला बयान, अगर एमएमएस में अंजलि है..

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है. वह हमेशा अपने यूनिक लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है. जहा उर्फी जावेद के लुक को पसंद किया जाता है वही वह अपने लुक को […]

  |     |     |     |   Published 
Urfi Javed: अंजलि अरोड़ा MMS कांड पर उर्फी जावेद का हैरान कर देने वाला बयान, अगर एमएमएस में अंजलि है..

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है. वह हमेशा अपने यूनिक लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है. जहा उर्फी जावेद के लुक को पसंद किया जाता है वही वह अपने लुक को कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. ट्रोलर्स उर्फी  (Urfi Javed) पर भद्दे कमेंट्स तो करते ही हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद अपने बेबाक बयानो और खुल कर अपने विचार को सामने रखने की वजह से भी चर्चा में आ जाती हैं. एक बार फिर वह इसी वजह से खबरों में आई हैं. उन्होंने अंजलि अरोड़ा  (Anjali Arora)के एमएमएस (MMS) पर अपनी राय रखी हैं.

Urfi Javed
Urfi Javed

अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस

दरअसल, हाल ही में लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. जिसे लेकर दावा किया गया था कि, वीडियो मे दिख रही लड़की अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) हैं, लेकिन अंजली ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि, वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू में भी उर्फी (Urfi Javed) ने  अंजलि अरोड़ा के ऊपर लगे आरोपों पर खुलकर बात की है.  यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

Anjali Arora
Anjali Arora

लीक हुए एमएमएस वीडियो में अंजलि

जूम को दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक, उर्फी (Urfi Javed) ने कहा कि- भले ही लीक हुए एमएमएस वीडियो में अंजलि ही क्यों न हों, लेकिन वह नहीं चाहेगीं कि वीडियो सार्वजनिक हो. उर्फी ने आगे कहा कि- भले ही उसने ऐसा किया हो या कोई अन्य लड़की हस्तमैथुन करते हुए या सेक्स करते समय खुद को रिकॉर्ड करती हो और उसका वीडियो लीक हो जाए, फिर भी वह विक्टिम है.यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma: अब चंदन प्रभाकर भी नहीं होंगे ‘द कपिल शर्मा’ शो का हिस्सा, बताई ये वजह !

Urfi Javed
Urfi Javed

 लड़की ने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया

उर्फी (Urfi Javed) कहती हैं-लड़की ने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया और वह नहीं चाहती कि दुनिया इसे देखे. लेकिन अगर वीडियो लीक होता है तो वह लड़की पीड़िता है. अगर कोई इसे लीक करने की कोशिश कर रहा है, तो वह अभी भी यहां विक्टिम है. भारत पर बहुत सारे दोष पीड़ितों पर ही डाले जाते हैं. अगर किसी लड़की के साथ बलात्कार होता है, तो लोग उसे कपड़े को दोषी ठहराते हैं.

यह भी पढ़ें: इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में आई ऋचा चड्ढा, ट्रोलर्स को सुनाई खूब खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply