Urfi Javed: आठ साल तक कर्ज में डूबी रही उर्फी जावेद, ‘बिग बॉस’ में जानें के लिए उधार लिए थे कपड़े

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने अच्छे मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया हैं. उर्फी (Urfi Javed) हाल ही में उन दिनों को याद करती नजर आई जब वो 8 साल तक कर्ज में डूबी रही.

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed: आठ साल तक कर्ज में डूबी रही उर्फी जावेद, ‘बिग बॉस’ में जानें के लिए उधार लिए थे कपड़े

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी आए दिन अपने कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं. शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब उर्फी (Urfi Javed) अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में नजर न आई हों. उनकी ड्रेसिंग को आम आदमी के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी पसंद करते हैं. हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन बताया था. लेकिन उर्फी (Urfi Javed) ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया हैं. उर्फी (Urfi Javed) हाल ही में उन दिनों को याद करती नजर आई जब वो 8 साल तक कर्ज में डूबी रही.

कर्ज में डूबी थी उर्फी :

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘मैं आठ साल से आर्थिक तंगी से परेशान थी. जब मैं ‘बिग बॉस’ से बाहर आई तो मेरे ऊपर काफी कर्जा था. शो में मैंने जो कपड़े पहने थे, वे लोगों से उधार लिए गए थे. ‘बिग बॉस’ में मैंने कुछ जयादा पैसे नहीं कमाए. इसलिए अब जब मैं कुछ करके पैसे कमा रही हूं तो मैं सोचती हूं कि क्यों न खुद को उसी में माहिर करूं और उससे पैसे कमाऊं. यह भी पढ़ें: KRK: छेड़छाड़ और विवादित ट्वीट करने के मामले में कमाल आर खान ने ली राहत की सांस, इस दिन जेल से होगी रिहाई

2500 रुपये में किया काम :

उर्फी (Urfi Javed) ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने कम पैसो में अपना गुजारा किया है. इंटरव्यू के दौरान उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि, ‘जब मैं मुंबई आई तो आठ साल छोटे मोठे काम कर के गुजारा किया करती थी. जो भी कम मिलता था कर लेती थी. बिना मन के भी काम करना पड़ता था. मैंने 15 सीरियल में काम किया लेकिन किसी में भी मुझे सफलता नहीं मिली. मैंने 2500 रुपये से काम शुरुआत किया था. वहीं वेब सीरीज में काम किया था तब मुझे केवल 18 हजार मिले थे’. बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लास्ट टाइम म्यूजिक एल्बम ‘तेरे इश्क में’ देखा गया था.

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply