पति की मौत के बाद खुद को संभाला सोनाली फोगट ने, फिर ‘बिग बॉस’ के घर पर एक्टर अली गोनी से हुआ प्यार …

सोनाली फोगट (Sonali Phogat) साल 2020 में बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आई थीं. शो के दौरान सोनाली फोगट (Sonali Phogat) एक्टर अली गोनी (Aly Goni) को अपना दिल दे बैठी थीं.

  |     |     |     |   Updated 
पति की मौत के बाद खुद को संभाला सोनाली फोगट ने, फिर ‘बिग बॉस’ के घर पर एक्टर अली गोनी से हुआ प्यार …

भारतीय जनता पार्टी की नेत्री और एक्ट्रेस सोनाली फोगट (Sonali Phogat) का सोमवार को गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 41 साल की लोकप्रिय टिकटोक स्टार ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर सीट से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था. सोनाली फोगट (Sonali Phogat) पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आई थीं. सोनाली बिग बॉस के 14वें सीजन के दौरान काफी चर्चा में भी आई. इस शो के दौरान सोनाली (Sonali Phogat) ने एक्टर अली गोनी (Aly Goni) से अपने प्यार के इजहार किया था, जिसके बाद सोनाली काफी सुर्ख़ियों में भी छाई रही.

पसंद करना कोई बुरी बात नहीं :

आपको बता दें, साल 2016 में सोनाली फोगट (Sonali Phogat) के पति संजय का शव हरियाणा के एक फार्महाउस में सदिंग्ध परिस्थिति में मिला था उस वक़्त सोनाली मुंबई में थी. पति के जाने के बाद सोनाली ने खुद को संभाला और एक बड़ा चेहरा बन कर उभरीं. इस दौरान सोनाली साल 2020 में बिग बॉस में नजर आई थीं. शो के दौरान सोनाली (Sonali Phogat) एक्टर अली गोनी (Aly Goni) को अपना दिल दे बैठी थीं.

अली के बारे में सोनाली ने बताया था कि, ‘मुझे अली पसंद है, उसे देखना पसंद है, बात करना पसंद है. मैंने इस बारे में घर पर भी बात की है. बेटी से भी बात की. उनका ऐसा बिलकुल सोचना नहीं था कि किसी को पसंद करना कोई बुरी बात है.’ वहीं, सोनाली फोगट ने ये भी बताया था कि, वो अली (Aly Goni) से दोस्ती का रिश्ता रखना चाहती है. और अपने परिवार से मिलवाना चाहती है. सोनाली को जैस्मिन और अली की जोड़ी काफी पसंद आई.


पति की हुई मौत :

आपको बता दें, सोनाली फोगट (Sonali Phogat) का जन्म किसान परिवार में हुआ था. सोनाली ने काफी कम पढाई की है. उन्होंने अपनी 10वीं की पढ़ाई खत्म की और उसके बाद उनकी शादी कर दी गई. सोनाली की शादी उनकी बहन के देवर संजय से हुई थीं. हालांकि साल 2016 में संजय की मौत हो गई. सोनाली फोगट (Sonali Phogat) ने बताया कि, पति की मौत के बाद उन्हें मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया गया, लेकिन फिर भी वह डटी रहीं. सोनाली की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है.

यह भी पढ़ें:  Sonali Phogat Passes Away: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में हार्ट अटैक से गई जान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply