Bhojpuri: भोजपुरी वेब सीरीज “लंका में डंका” का बेहद रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने जीता सभी का दिल

ज वेब सीरीज लंका में डंका'(Lanka Mein Danka) का एक रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हुआ है. रितेश  (Ritesh Pandey) अपने नए सॉन्ग में खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका रेवाड़ी (Priyanka Rewari) के साथ इश्क़ फरमाते दिख रहे हैं. गाने के बोल हैं' जे रूह के रवां दे' (Je Rooh Ke Rawan De) ..जिसे चौपाल भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बीते दिन यानी 30 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: भोजपुरी वेब सीरीज “लंका में डंका” का बेहद रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने जीता सभी का दिल

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है. वह अक्सर चर्चा में रहते हैं लेकिन रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों  अपनी अपकमिंग वेब सीरीज लंका में डंका’ (Lanka Mein Danka) को लेकर सुर्खियों में हैं. ये जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है लेकिन उससे पहले इसके मेकर्स ने एक बेहतरीन गाना जारी किया है.

लंका में डंका का एक रोमांटिक सॉन्ग

दरअसल. आज वेब सीरीज लंका में डंका'(Lanka Mein Danka) का एक रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हुआ है. रितेश  (Ritesh Pandey) अपने नए सॉन्ग में खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका रेवाड़ी (Priyanka Rewari) के साथ इश्क़ फरमाते दिख रहे हैं. गाने के बोल हैं’ जे रूह के रवां दे’ (Je Rooh Ke Rawan De) ..जिसे चौपाल भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बीते दिन यानी 30 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज किया है. .वीडियो में रितेश और प्रियंका की जोड़ी काफ़ी जच रही है. एक्ट्रेस की लटके झटके. अदा और उनका सादगी भरा अंदाज़ देखते ही बनता है. फैंस इस गाने को काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

 इस दिन होगी वेब सीरीज रिलीज

बता दे की इस गाने को खूद रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने गाया है और वे ही इसके लीड एक्टर हैं. गोविंद ओझा ने इसे म्यूजिक दिया है और उन्होंने ही इसके लिरिक्स को लिखा है. लंका में डंका सीरीज का ये रोमांटिक ट्रैक बेहद शानदार हैं. ये वेब सीरीज 7 अगस्त से शाम 7 बजे से Chaupal App पर स्ट्रीम की जाएगी. फिलहाल रितेश और प्रियंका इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply