Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा ने MMS लीक मामले पर तोड़ी चुप्पी, रोते-रोते बोलीं- मेरी भी फैमिली है

जलि अरोड़ा के लेकर यह दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहे एमएमएस में जो लड़की आपत्तिजनक सीन में दिख रही है वह अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है. इस एमएमएस के लीक होने के बाद इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मच गाया हैं. अंजलि को भद्दे कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं. इसी बीच हाल ही में अब एक्ट्रेस ने एमएमएस लीक मामल में चुप्पी तोड़ी है.

  |     |     |     |   Updated 
Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा ने MMS लीक मामले पर तोड़ी चुप्पी, रोते-रोते बोलीं- मेरी भी फैमिली है

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और लॉकअप (Lock Upp) फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनो काफ़ी चर्चा में है. अंजलि अरोड़ा को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि उनका एक एमएमएस लीक हो गया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. अंजलि अरोड़ा के लेकर यह दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहे एमएमएस में जो लड़की आपत्तिजनक सीन में दिख रही है वह अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है. इस एमएमएस के लीक होने के बाद इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मच गाया हैं. अंजलि को भद्दे कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं. इसी बीच हाल ही में अब एक्ट्रेस ने एमएमएस लीक मामल में चुप्पी तोड़ी है.

Anjali Arora
Anjali Arora

अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल. अंजलि अरोड़ा  (Anjali Arora)  ने एक इंटरव्यू में एमएमएस की खबरो को लेकर चुपी तोड़ते हे कहा-’21 साल की उम्र में सफलता मिलती है. पॉप्युलैरिटी आती है. लेकिन जब उसी लड़की का एमएमएस वीडियो हर जगह फैल रहा है. क्या एक 21 साल की लड़की इसको सहन कर पा रही है? अंजलि ने कहा.’ मुझे नहीं पता कि लोग क्या कह रहे हैं. मेरा नाम लगाकर. मेरा फोटो लगाकर कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है. ये है वह है. मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं. इन सभी ने तो मुझे बनाया है ना. इनकी भी फैमिली है. मेरी भी फैमिली है. मेरी फैमिली भी सारे वीडियोज देखती हैं. इतना बोलते-बोलते अंजलि रोने लगती हैं और कहती हैं कि हर तरफ़ उन्हें वायरल एमएमएस से नाम जुड़ने के बाद ट्रोल किया जा रहा है

मेरा भी परिवार है-अंजलि अरोड़ा

अंजलि (Anjali Arora) आगे बोलीं. ‘कई बार मुझे लगता है कि जब मैं ये सब देखती हूं तो सोचती हूं कि आख़िर ये सब लोग क्यों कर रहे हैं. जब मैं उस चीज में हूं ही नहीं. बस महज़ यूट्यूब पर व्यूज के लिए फालतू की चीजें. मेरा भी परिवार है. छोटे भाई हैं. बहन हैं वह लोग भी ये सब देखते हैं.’

Anjali Arora
Anjali Arora

रातो रात हुई फेमस

गौरतलब है अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इस्टाग्राम के ट्रेंडिंग सॉन्ग कच्चा बादाम पर रील्स बनाकार रातों रात स्टार बन गई थी. एक दिन में ही अंजलि के कई मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए और आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11. 2 मिलियन फॉलोअर्स है.

Anjali Arora
Anjali Arora

लॉकअप में अंजलि अरोड़ा

फिलहाल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपने करियर की नई ऊंचाइयों को छू रही है. अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थी. शो के दौरान अंजलि और मुनव्वर की दोस्ती और केमेस्ट्री लोगों को काफ़ी पसंद आई. लेकिन असल ज़िन्दगी में दोनों किसी ओर को डेट कर रहे है. जहां मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अंजलि भी ब्वॉयफ्रेंड आकाश के साथ अकसर नज़र आती रहती है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply