Anjali Arora Lock Upp: अंजलि अरोड़ा ने बताया अपना ये चौंकाने वाला सीक्रेट, कर चुकीं हैं आत्महत्या की कोशिश

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो 'लॉक अप' में कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने अब एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने फिनाइल का खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। अंजलि के इस खुलासे को जानकर सभी हैरान रह गए।

  |     |     |     |   Updated 
Anjali Arora Lock Upp: अंजलि अरोड़ा ने बताया अपना ये चौंकाने वाला सीक्रेट, कर चुकीं हैं आत्महत्या की कोशिश
अंजलि अरोड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Anjali Arora Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने अब एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने फिनाइल का खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। अंजलि के इस खुलासे को जानकर सभी हैरान रह गए।

अंजलि ने बताया कि “जब मैं 11वीं कक्षा में थी तब मैंने आत्महत्या का प्रयास किया था। मैं अपने भाई के साथ थी। वह मेरे लिए बहुत सुरक्षात्मक था। मैंने अपनी कक्षा बंक की और एक कैफे में जाकर हुक्का पिया। इस बात का मेरे भाई को यह कहीं से पता चला और उसने मुझे उस कैफे में सबके सामने थप्पड़ मारा। मैंने उनसे अपने पिता को न बताने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उन्हें बताया। मेरे पिताजी ने भी उस दिन मुझे मारा था।”

अंजलि ने अपने इस सीक्रेट में आगे कहा, “फिर मैं अपने कमरे में गई, दरवाजा बंद किया और फिनाइल पी लिया, एक घंटे बाद मेरे भाई ने दरवाजा खोल दिया और मुझे अस्पताल ले गया। तब मेरे परिवार को अपनी गलती का एहसास हुआ।”

बता दें कि यह शो अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है। फिनाले से पहले कैदी एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। इस शो को अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

जब Ex बॉयफ्रेंड Pawan Singh संग बेहद बोल्ड हुईं Akshara Singh, देखें रोमांस से भरपूर VIDEO

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply