Bhojpuri: सबा खान रेड कलर का टॉप पहने अपनी हॉट अदाएं बिखेरती आईं नजर, सामने आईं ये तस्वीरें..

भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं. वहीं हाल ही में सबा खान (Saba Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: सबा खान रेड कलर का टॉप पहने अपनी हॉट अदाएं बिखेरती आईं नजर, सामने आईं ये तस्वीरें..

 Bhojpuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने मेहनत और लगत के बलबूते उन्होंने इंडस्ट्री में कम समय में ही काफी नाम कमाया है. सबा खान ने भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया है. सोशल मीडिया पर सबा (Saba Khan) की अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में सबा (Saba Khan) अपने फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीरें शेयर की हैं.


शेयर की तस्वीर :

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सबा खान (Saba Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने आउटफिट को पसंद करती हूं तो मैं अच्छी होती हूं.’ इन तस्वीरों में सबा (Saba Khan) रेड कलर की सीगल स्ट्राइप्ड टॉप और क्रीम कलर की जीन्स पहने नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया है और अपने हाफ कर्ली हेयरस्टाइल के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. सबा खान (Saba Khan) की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

Saba Khan
Saba Khan

इस फिल्म में आएंगी नजर :

सबा खान (Saba Khan) के काम की बात करें करो तो उन्हें भक्ति गाने ‘चूड़िया बाबाधाम के’ में देखा गया था. इस गाने को मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया था. इसे विजय चौहान ने लिखा है और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. वहीं हाल ही में सबा (Saba Khan) को प्रीति रॉय द्वारा गाये म्यूजिक एल्बम ‘बटवरवा ए सईया अजुवे करादी’ में नजर आई थीं. इस गाने में सबा के एक्सप्रेशन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. एक्ट्रेस की फिल्म की बात करें तो जल्द ही वो (Saba Khan) भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘संघर्ष 2’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाली हैं.

 

यह भी पढ़ें:  आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply