Bhojpuri: अक्षरा सिंह बेहद छोटी पैंट और टॉप पहने ‘पेगाओ’ गाने में थिरकती आई नजर, फैंस ने कहा- ‘आग लगा दी..’

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इन दिनों एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कैमिलो के गाने 'पेगाओ' में थिरकती नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: अक्षरा सिंह बेहद छोटी पैंट और टॉप पहने ‘पेगाओ’ गाने में थिरकती आई नजर, फैंस ने कहा- ‘आग लगा दी..’

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी जगत में टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने कातिलाना अंदाज और शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं. अक्षरा सिंह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट शेयर किया करती हैं. फैंस भी अपनी चहेती एक्ट्रेस की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं. यही कारण है कि अक्षरा (Akshara Singh) की तस्वीरें और वीडियोस मिनटों में वायरल हो जाते हैं. वहीं इन दिनों अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैमिलो के गाने ‘पेगाओ’ में थिरकती नजर आ रहे हैं.

गाने पर थिरकती आई नजर :

आए दिन अपने इंस्टग्राम हैंडल पर नई-नई रील्स विडियो शेयर करने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना नया रील विडियो शेयर किया है. इसमें वो कैमिलो के गाने ‘पेगाओ’ पर अपने डांस मूव्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अक्षरा (Akshara Singh) ने रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपको अपने अलावा कुछ भी नहीं बनना है…ट्रिपी रहो..मुझे आप और आपका गाना कैमिलो पसंद है @कैमिलो’. एक्ट्रेस के इस रील विडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा वायरल MMS के बाद अब ऑनस्क्रीन रोमांस करती आएंगी नजर, गाने का टीजर आया सामने

https://www.instagram.com/reel/Cias5CKg2u4/?utm_source=ig_web_copy_link


यूजर्स ने कहा :

इस रील विडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने सिंपल ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्राउन कलर की शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो गया है. अक्षरा (Akshara Singh) के इस पोस्ट को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘हॉटनेस ओवरलोडेड’ दूसरे ने लिखा, ‘बॉलीवुड में आएं प्लीज…क्योकि आप कही से भोजपुरी एक्टर लगती ही नहीं है’, तीसरे ने लिखा, ‘आग लगा दी’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

बिग बॉस में भी आई नजर :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के काम की बात करें तो, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ फिल्म “सत्यमेव जयते” से की थी. बाद में साल 2011 में सीरियल ‘प्राण जाए पर वचन ना जाए’ में देखा गया था. इसके बाद साल 2015 में अक्षरा सिंह हिंदी टीवी शो ‘काला टीका’ में नजर आई थीं. इसके अलावा साल 2021 में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Malaika Arora: मनीष पॉल ने जमकर उड़ाई मलाइका अरोड़ा की खिल्ली, चलने के अजीब स्टाइल पर किया कमेंट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply