Bhojpuri Hit Song: काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘पिया सोने ना दिया’ यूट्यूब पर मचा रहा है बवाल, देखें वीडियो

इस वीडियो में काजल राघवानी को दुल्हन के रूप में देखा जा सकता हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। वीडियो में आप देख सकते है कैसे काजल राघवानी दुल्हन के रूप में अपने ऑन स्क्रीन पति को रिझाती हुई नजर आ रही हैं। देखें वायरल वीडियो

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Hit Song: काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘पिया सोने ना दिया’ यूट्यूब पर मचा रहा है बवाल, देखें वीडियो
'पिया सोने ना दिया' भोजपुरी गाना

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Songs) की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी(Kajal Raghwani) सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालही में अभिनेत्री का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं इस वीडियो में अभिनेत्री जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर दर्शक द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस वीडियो में सुहागरात का सीन दिखाया गया हैं जिसमें एक नई शादी की हुई जोड़ी खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

बता दे, इस वीडियो में काजल राघवानी को दुल्हन के रूप में देखा जा सकता हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। वीडियो में आप देख सकते है कैसे काजल राघवानी दुल्हन के रूप में अपने ऑन स्क्रीन पति को रिझाती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने के बोल है  ‘पिया सोने ना दिया’

यह भी पढ़े: Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी रोमांटिक गाना नहीं देखा तो क्या देखा, देखें वायरल वीडियो

काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन्स फॉलो करते हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जहा अक्सर उन्हें नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते देखा जा सकता हैं। अभिनेत्री ने भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। अब तक काजल राघवानी ने 50 से ज्यादा फिल्मों चुकी हैं।

यह भी पढ़े: उदित नारायण का रोमांटिक भोजपुरी गाना लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर मचा रहा है गर्दा, देखें वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply