Bhojpuri Song: ये क्या! ‘बीबी के गुलाम’ बन गए हैं अंकुश राजा, शिल्पी राघवानी से शादी कर बुरे फंसे

भोजपुरी एक्टर अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी का नया वीडियो सॉन्ग 'बीबी के गुलाम' (Bibi ke gulam) रिलीज कर दिया गया है. इसमें वो एक्ट्रेस के गुलाम बने हुए दिखाई दे रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: ये क्या! ‘बीबी के गुलाम’ बन गए हैं अंकुश राजा, शिल्पी राघवानी से शादी कर बुरे फंसे

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा अपने गानों से लोगों को दीवाना कर दिया करते हैं. उनके गाने जब भी आते हैं सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं अब उनका नया गाना रिलीज हो चुका है जिसका नाम है बीबी के गुलाम. इस गाने में अंकुश एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों कलाकरों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने का वीडियो  अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर ने शिल्पी राघवानी से शादी की है और दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

 

एक्ट्रेस काम करते हुए परेशान नजर आ रही हैं और अंकुश भी कह रहे हैं कि अगर दिन भर ऐसे ही मेकअप करती रहोगी तो कैसे काम चलेगा और घर का काम कौन करेगा तो इस पर वो रिप्लाई देती हैं कि उन्होंने जो-जो मांगा है उसे उनके पापा ने दिया है तो वो अब ‘बीबी के गुलाम’ बन गए हैं. इस गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस और दर्शक इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में शिल्पी को शादीशुदा लिबास में काफी पसंद किया जा रहा है. वो साड़ी में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं, अंकुश को कैजुअल लुक में देखा जा सकता है. बता दें, इस गाने को अंकुश राजा ने गाया है और उनका साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने दिया है. दोनों की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया है. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. राइटर बोस रामपुरी हैं. वीडियो आर्यन देव का है. प्रोडक्शन पंकज सोनी का है. यह भी पढ़ें: Amitabh Bacchan: अमिताभ बच्चन से दूरी बना रहें हैं अब उनके फैंस, एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रकट किया दुःख

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply