Ankush Raja: अंकुश राजा के गाने ‘बिजली के बिल’ ने मचाया धमाल, कुछ ही घंटो में मिले लाखों में व्यूज

अंकुश राजा (Ankush Raja) के नये गाने ‘बिजली के बिल’ (Bijalee Ke Bil) को शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. गाने में अंकुश राजा का दिल उनकी को-एक्ट्रेस पर आ गया है. वहीं क्टर से पहर्शान हो कर एक्ट्रेस कहती हैं कि तुम्हारा कैसा दिल है, जो हर महीने ही आ जाता है. इसकी तुलना वो बिजली के बिल से करती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Ankush Raja: अंकुश राजा के गाने ‘बिजली के बिल’ ने मचाया धमाल, कुछ ही घंटो में मिले लाखों में व्यूज

अंकुश राजा (Ankush Raja) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी दिलकश अवाज के लिए जाने जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. अंकुश राजा के कई गानों ने यूट्यूब पर100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में अब अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया गाना बिजली के बिल’ (Bijalee Ke Bil) रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

Bijalee Ke Bil
Bijalee Ke Bil

बिजली के बिल’ (Bijalee Ke Bil)

दरअसल, अंकुश राजा (Ankush Raja) के नये गाने ‘बिजली के बिल’ (Bijalee Ke Bil) को शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. गाने में अंकुश राजा का दिल उनकी को-एक्ट्रेस पर आ गया है. वहीं क्टर से पहर्शान हो कर एक्ट्रेस कहती हैं कि तुम्हारा कैसा दिल है, जो हर महीने ही आ जाता है. इसकी तुलना वो बिजली के बिल से करती हैं. गाने में अंकुश राजा (Ankush Raja) कैजुअल लुक में देखा जा सकता हैं. वहीं, एक्ट्रेस को घाघरे में देखा जा सकता है. वो इसमें बेहद ही प्यारी लग रही है. वीडियो में वो अपने डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने में एकट्रेस जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस गाने को अब तक 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है. यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

बता दें अंकुश राजा (Ankush Raja) ने ये गाना शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया हैं. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन दीपेश सिंह ने किया है. वीडियो प्रोड्यूसर विक्की सिंह, अभिषेक सिंह हैं.

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply