Ankush Raja: अंकुश राजा के नये देवी गीत ने मचाया धमाल, शिल्पी राघवानी ने कहा ‘जीजा आई नवरातर में’

अंकुश राजा (Ankush Raja) के नये गाने ‘जीजा आई नवरातर में’ (Jija Aai Navratar Me) को को वेब म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस  गाने में अंकुश जीजा और उनकी साली का रोल शिल्पी राघवानी निभा रही हैं. गाने में अंकुश राजा (Ankush Raja)

  |     |     |     |   Updated 
Ankush Raja: अंकुश राजा के नये देवी गीत ने मचाया धमाल, शिल्पी राघवानी ने कहा ‘जीजा आई नवरातर में’

अंकुश राजा (Ankush Raja) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी दिलकश अवाज के लिए जाने जाते है. उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. फैंस उनके हर गाने का बेस्ब्री से इंतेजार करते है. ऐसे में नवरात्रि  के एक दिन पहले अंकुश राजा  (Ankush Raja) का नाया देवी गीत ‘जीजा आई नवरातर में’ (Jija Aai Navratar Me) रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Ankush Raja
Ankush Raja

जीजा आई नवरातर में

दरअसल, अंकुश राजा (Ankush Raja) के नये गाने ‘जीजा आई नवरातर में’ (Jija Aai Navratar Me) को को वेब म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस  गाने में अंकुश जीजा और उनकी साली का रोल शिल्पी राघवानी निभा रही हैं. गाने में अंकुश राजा (Ankush Raja)  ब्लैक कलर के शर्ट-पैंट और ग्रे कलर की नेहरू जैकेट पहने काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं शिल्पी राघवानी ग्रीन रंग के सलवार सूट के साथ पिंक दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने के बीच-बीच में दोनों स्टार दूसरे लिबासों में भी दिखते हैं. ये गाना फैंस को बेहद पसेद  या रहा हैं. अब तक इस गाने पर हजारो व्यूज चुके हैं. यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

शिल्पी राघवानी के साथ मिलकर गाया

बता दें इस गाने को अंकुश राजा  (Ankush Raja) ने सिंगर शिल्पी राघवानी के साथ मिलकर गाया है. जीजा आई नवरातर में गाने के लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इसके वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन हैं. इससे पहले अंकुश (Ankush Raja) का ‘मेला में घुमा दS दूल्हे राजा’ रिलीज हुआ था. जो लोगों को काफी पसंद आया था. लेकिन ये गाना नव वाविहात युगल के दिल में उमड़ रहीं भावनाओं को दर्शाता है. हालांकि, इसमें देवी मां के दर्शनों की झलकियां भी देखने को मिलती है. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार है और स्टारकास्ट के एक्सप्रेशन भी लाजवाब है..

यह भी पढ़े: HBD Rajesh Khattar: अपने करियर में ऊचाइयां छुने वाले राजेश खट्टर ने की थी शाहिद कपूर की मां से शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply