Ankush Raja and Shilpi Raj Song: अंकुश-राजा की जोड़़ी ने एक बार फिर मचाया धमाल!

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों अंकुश-राजा की जोड़ी का धमाल देखने को मिल रहा है। दोनों भाईयों की आवाज और एक्टिंग लाखों दिलों को दीवाना बना रही है। अंकुश-राजा के भोजपुरी गाने देखते ही देखते छा जाते हैं। इस जोड़ी का एक नया गाना 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2' रिलीज के साथ ही छा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Ankush Raja and Shilpi Raj Song: अंकुश-राजा की जोड़़ी ने एक बार फिर मचाया धमाल!
अंकुश राजा का नया भोजपुरी गाना

Ankush Raja and Shilpi Raj Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों अंकुश-राजा (Ankush-Raja) की जोड़ी का धमाल देखने को मिल रहा है। दोनों भाईयों की आवाज और एक्टिंग लाखों दिलों को दीवाना बना रही है। अंकुश-राजा के भोजपुरी गाने देखते ही देखते छा जाते हैं। इस जोड़ी का एक नया गाना ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2’ रिलीज के साथ ही छा गया है।

अंकुश-राजा की जोड़़ी का नया गाना 10 मई 2021 को रिलीज हुआ। इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी गाने ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2’ को अंकुश राजा और शिल्पी राज ( Shilpi Raj) ने मिलकर गाया है। इस गाने के वीडियो को अंकुश राजा और आकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया है।

सपना चौधरी के ‘पायल चांदी की’ गाने की धूम! मिले 1 करोड़ व्यूज, देखें वीडियो

‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी-2’

इस भोजपुरी गाने को बोस रामपुरी ने गाया है। इसका म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। उनके इस गाने को भी पहले पार्ट (कुंवारे में गंगा नहईले बानी) की तरह की काफी प्यार मिल रहा है। ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ की अपार सफलता के बाद अंकुश राजा की टीम ने इसका पार्ट टू बनाने का फैसला किया। इसका पार्ट 2 भी लोगों को दीवाना बना रहा है।

राखी सावंत ने की लोगों से खास अपील! सलमान खान और सोनू सूद को बनाना चाहती हैं प्रधानमंत्री

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply