Bhojpuri: सबा खान ने अपनी कातिलाना अदाओं के साथ अपने लवर से कहा ‘रे पगला’, शिल्पी राज की आवाज ने उड़ाया गर्दा

शिल्पी राज (Shilpi Raj) और भोजपुरी जगत की हिट एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) का नया गाना 'रे पगला' (Re Pagla) रिलीज हो गया है. इस गाने को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: सबा खान ने अपनी कातिलाना अदाओं के साथ अपने लवर से कहा ‘रे पगला’, शिल्पी राज की आवाज ने उड़ाया गर्दा

Saba Khan and Shilpi Raj song ‘Re Pagla’: भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर शिल्पी राज के लेटेस्ट गाने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में शिल्पी राज (Shilpi Raj), लेखक-एक्टर विजय चौहान और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता महारा का लेटेस्ट गाना ‘मेरा दिल रोने लगा’ (Mera Dil Rone Laga) रिलीज हुआ था. इस गाने को दशकों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब शिल्पी राज (Shilpi Raj) और भोजपुरी जगत की हिट एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) का नया गाना ‘रे पगला’ (Re Pagla) रिलीज हो गया है. इस गाने को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सामने आया गाना :

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया गाना ‘रे पगला’ (Re Pagla) इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. सिंगर शिल्पी राज और एमएन सोनू का भोजपुरी गाना ‘रे पगला’ (Re Pagla) को दर्शक काफी पसंद कर रहे है. इस गाने में एक्ट्रेस सबा खान अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं. वीडियो की बात करें तो इसका पूरा गाना एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) और गोल्डी जायसवाल पर फिल्माया गया है, जिसमें एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन स्टाइल में साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में सबा (Saba Khan) गजब की कयामत ढा रही है. सबा अपने लुक से भोजपुरिया दर्शकों को घायल करती दिख रही हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: गर्लफ्रेंड से नाराज हुए समर सिंह ने कहा ‘जानू तोहरे करनवा’, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो!

जम रही केमेस्ट्री :

इस गाने में सबा खान (Saba Khan) अपने ऑनस्क्रीन लवर से कहती दिखाई दे रही हैं कि उनकी शादी होने वाली है. ‘रे पगला शादी के बाद प्यार कम न होई जे दिल मे ना बोई ओ बलम न होई’. इस गाने में सबा खान (Saba Khan) और गोल्डी की केमेस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. गाने को काफी अच्छे लोकेशन में शूट किया गया है. इसी के साथ गाने में बैकग्राउंड डांसर ने भी कमाल का परफॉर्म किया है. बता दें, ‘रे पगला’ (Re Pagla) गाने को शिल्पी राज और एमएन सोनू ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं इसके लिरिक्स सागर परदेसी ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक ने ऑफ शोल्‍डर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply