Bhojpuri: जब आम्रपाली दुबे को छोटी ड्रेस में देखकर बेकाबू हो गए थे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, देखिए Video

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों की बोल्ड केमेस्ट्री देखने लायक है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: जब आम्रपाली दुबे को छोटी ड्रेस में देखकर बेकाबू हो गए थे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, देखिए Video

Amrapali Dubey and Nirahua Bold Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन नए-नए गाने आते ही रहते हैं. हर दिन नया गाना रिलीज होता लेकिन कुछ ऐसे पुराने गाने हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. वहीं अब एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ भी इन दिनों इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी गाने में निरहुआ और आम्रपाली की बोल्ड केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

वहीं  भोजपुरी गाने ओठ ललिया चिखे दा ना में आम्रपाली ऑरेंज कलर की छोटी-सी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. आम्रपाली की खूबसूरती देखने के बाद निरहुआ खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और आम्रपाली को उठाकर बेडरुम में ले जाते हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस तो निरहुआ को धमकी देते हुए चाकू तक दिखा देती हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ इस मीठी नोकझोंक वाले रोमांटिक गाने में कलाकारों की बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों के इस गाने को लोगों का एक बार फिर खूब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan: बॉलीवुड दबंग सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ‘RRR’ स्टार राम चरण, अब होगा असली धमाल

बता दें भोजपुरी गाना ओठ ललिया चिखे दा ना फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का है. इस फिल्म ने निरहुआ को भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बड़े मुकाम तक पहुंचाया है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को इस फिल्म के बाद से पावर पैक कपल माना जाने लगा था. निरहुआ और आम्रपाली ने इस फिल्म के बाद कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. ये जोड़ी लोगों का दिल जीत लिया करती है.  वहीं बात करे आम्रपाली और निरहुआ के आने वाली फिल्मों की तो दोनों कई नए प्रजोक्ट्स में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply