Bhojpuri: नवरात्रि में अंजलि और माही श्रीवास्तव का देवी गीत मचा रहा है धूम, देखें वायरल वीडियो

शारदीय नवरात्रि के शुरू होने से पहले ही भजन गायिका अंजलि भारद्वाज (Anjali Bhardwaj) के देवी गीत ‘माई के आरती उतार ने धूम मचा रखी है. अंजलि ने अपनी शानदार आवाज में ये देवी गीत गाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: नवरात्रि में अंजलि और माही श्रीवास्तव का देवी गीत मचा रहा है धूम, देखें वायरल वीडियो

Bhojpuri Navratri Devi Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में नवरात्रि (Navratri 2022) के त्योहार के मौके पर एक से बढ़कर एक हिट नवरात्रि देवी सॉन्ग रिलीज किये जा रहे हैं. यूपी और बिहार में इन भोजपुरी देवी गीतों की गूँज नवरात्रि शुरू होने से पहले ही सुनाई देने लगी. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर्स खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), शिल्पी राज, रितेश पांडे, अंकुश राजा, समर सिंह, राकेश मिश्रा, नीलकमल सिंह, प्रमोद प्रेमी यादव ने इस मौके पर अपने कई गाने रिलीज किये हैं. वहीं इन सभी के बीच अब भजन गायिका अंजलि भारद्वाज (Anjali Bhardwaj) का नवरात्रि स्पेशल नया भोजपुरी देवी गीत ‘माई के आरती उतार’ काफी पसंद किया जा रहा है.

शारदीय नवरात्रि के शुरू होने से पहले ही भजन गायिका अंजलि भारद्वाज (Anjali Bhardwaj) के देवी गीत ‘माई के आरती उतार ने धूम मचा रखी है. अंजलि ने अपनी शानदार आवाज में ये देवी गीत गाया है. इस देवी गीत से एक बार फिर अंजलि का जादू भक्तों पर चल गया है. अंजलि अपने इस देवी गीत के माध्यम से भक्तों को माता की भक्ति में लीन करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश

अंजलि भारद्वाज के इस गाने में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव भी नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव हाथ में आरती की थाली लिए मां दुर्गा की आरती करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माही श्रीवास्तव माता की भक्ति एकदम डूबी हुई दिख रही हैं जिसे देखकर आप भी माता रानी की भक्ति में लीन हो जाएंगे.

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

अंजलि और माही श्रीवास्तव के इस देवी गीत को अब तक 41,948 व्यूज मिल चुके हैं. इस देवी गीत को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. इस वर्ष नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री से एक से बढ़कर एक देवी गीत रिलीज हुए हैं जिनमें से एक ‘माई के आरती उतार’ (Maai Ke Aarti Utara) भी हिट लिस्ट में शामिल हो गया है.

यह भी पढ़े: DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply