Bhojpuri: बेहद छोटी पैंट और ब्लैक ब्रा में गर्दा उड़ाते नजर आई नम्रता मल्ला, वायरल हुई ये तस्वीरें!

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) हमेशा एक के बाद एक चौंकाने वाले पोस्ट कर अपने फैंस को इंप्रेस करती नजर आती रहती हैं. अब एक बार फिर उनका (Namrata Malla) लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: बेहद छोटी पैंट और ब्लैक ब्रा में गर्दा उड़ाते नजर आई नम्रता मल्ला, वायरल हुई ये तस्वीरें!

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया की दुनिया में छाई रहती हैं. नम्रता का हॉट और सेक्सी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है. वहीं अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) हमेशा एक के बाद एक चौंकाने वाले पोस्ट कर अपने फैंस को इंप्रेस करती नजर आती रहती हैं. अब एक बार फिर उनका (Namrata Malla) लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

Namrita Malla
नम्रता मल्ला

शेयर किया पोस्ट :

अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस नम्रता ने शॉर्ट्स और ब्रा पहने गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं. नम्रता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जो कुछ भी आपकी आत्मा को खुश करता है वो करें’. नम्रता की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

namrita malla
नम्रता मल्ला

नम्रता के लुक की बात करें तो वो ब्लू शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रा पहने नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘वाह बहुत खूबसूरत’, ‘बहुत सेक्सी लग रही हो’, ‘इतनी हॉट’, बेहद खूबसूरत’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

namrita malla
नम्रता मल्ला

इस गाने में आई नजर:

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के डांस मूव्स भोजपुरी जगत की हिट एक्ट्रेसेस को टक्कर देते हैं. नम्रता मल्ला के काम की बात करें तो हाल ही में वो एक तेलुगु फिल्म में आइटम सॉन्ग में नजर आई थीं. इसके अलावा नम्रता बॉलीवुड फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में अपने आइटम नंबर ‘बलमा’ में नजर आ आई थीं. वहीं हाल ही में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) एक्ट्रेस नेहा मलिक के साथ पंजाबी गाने ‘ओए ओए’ में नजर आई थीं. इस गाने को जी म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply