Bhojpuri: एक्ट्रेस नेहा मलिक ने समुद्र किनारे बिकिनी पहने लगाया अपने हॉटनेस का तड़का, वायरल हुई तस्वीरें!

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. नेहा (Neha Malik) अपनी इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट पोज देती दिखाई दे रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: एक्ट्रेस नेहा मलिक ने समुद्र किनारे बिकिनी पहने लगाया अपने हॉटनेस का तड़का, वायरल हुई तस्वीरें!

Bhojpuri Actress Neha Malik Hot Picture: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं. नेहा के फैंस उनकी तस्वीरों का काफी इंतजार करते हैं. वहीं इस बीच नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में वो ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. नेहा (Neha Malik) ने बीच पर अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है.

Neha Malik
Neha Malik

शेयर किया बिकिनी पोज :

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. नेहा अपनी इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट पोज देती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, नेहा (Neha Malik) मलिक समुन्द्र के किनारे फोटोशूट करवाया है. पानी में बैठकर नेहा का हर पोज काफी कातिलाना लग रहा है. खुले बालों के साथ बिकिनी पहने नेहा मलिक (Neha Malik) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. यह भी पढ़े: Bigg Boss 16 Unknown Facts: ‘बिग बॉस’ हाउस को 500 वर्कर्स ने बनाया, इतने महीनों में हुआ तैयार

Neha Malik
Neha Malik

खेसारी लाल यादव के साथ आई नजर :

आपको बता दें, नेहा मालिक (Neha Malik) इन दिनों नेहा बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं. नेहा अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से भोजपुरी जगत की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर नेहा मलिक (Neha Malik) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. नेहा के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

Neha Malik

बॉलीवुड में किया डेब्यू :

नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल शुरू किया था. अरब फैशन वीक में नेहा (Neha Malik) का नाम टॉप 3 मॉडल्स की लिस्ट में शुमार था. उसके बाद साल 2011 में राकेश सैनी की फिल्म ‘भंवरी का जाल’ से नेहा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा नेहा मलिक (Neha Malik) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘तेरे मेरे दरमिया’ में अपने जलवे बिखेर चुकीं हैं. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया था.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट ने शेयर की पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे के प्यार में डूबे आए नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply