Bhojpuri: ऐश्वर्या राय के गाने ‘कजरा रे’ पर नम्रता मल्ला ने मटकाई अपनी कमर, कुछ ही समय में वायरल हुआ वीडियो!

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी नम्रता बिजलियां गिरती है. वहीं इस दौरान नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट में खूब आग लगा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: ऐश्वर्या राय के गाने ‘कजरा रे’ पर नम्रता मल्ला ने मटकाई अपनी कमर, कुछ ही समय में वायरल हुआ वीडियो!
नम्रता मल्ला सेक्सी वीडियो

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया की दुनिया में छाई रहती हैं. उनके हॉट और सेक्सी अंदाज की वजह से उनके फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. नम्रता (Namrata Malla) अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी नम्रता बिजलियां गिरती है. वहीं इस दौरान नम्रता का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट में खूब आग लगा रहा है. यह भी पढ़ें: Akshara Singh Video: क्या प्यार में हैं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह? पोस्ट शेयर कर पूछा- ‘तुम भी कर रहे हो याद…’

शेयर किया पोस्ट :

बता दें, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली नम्रता मल्ला अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नम्रता बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का गाने ‘कजरा रे’ में थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट लहंगा और डिजाइनर चोली पहन नजर आ रही हैं. इसी के साथ नम्रता ने अपने फेस पर ग्लॉसी मेकअप किया हैं और बालों को खुला छोड़ दिया है.

Namrata Malla post
Namrata Malla post

इस वीडियो में भोजपुरी जगत की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ऐश्वर्या राय के डांस स्टेप्स फॉलो करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर तमाम यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘खतरनाक’, ‘हॉट’, ‘लाल घाघरा सांग का ड्रेस आपने वापस नहीं किया’, ‘बेहद खूबसूरत’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

फिल्म होगी रिलीज :

बता दें, हाल ही में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) विपिन कपूर के निर्देशन में बनी बॉलीवुड फिल्म ‘जग्गू की लालें’ में आइटम सॉन्ग ‘बलमा’ पेश करती नजर आई थीं. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ म्यूजिक एल्बम ‘तबला’ में सिजलिंग अवतार में नजर आई थीं. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया था.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ इस शो से एक साथ हुए थे बाहर, एक्टर ने याद किए वो दिन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply