Bhojpuri: नम्रता मल्ला और खेसारी लाल का गाना ‘तबला’ हुआ रिलीज, कुछ ही समय में मिले 1 मिलियन व्यूज!

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोस के चलते सुर्ख़ियों में रहती है. वहीं अब नम्रता मल्ला (Namrata Malla) बॉलीवुड फिल्म 'जग्गू की लालटेन' में अपना आइटम नंबर 'बलमा' पेशऔर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट गाना रिलीज गया हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: नम्रता मल्ला और खेसारी लाल का गाना ‘तबला’ हुआ रिलीज, कुछ ही समय में मिले 1 मिलियन व्यूज!

Khesari Lal Yadav and Namrata Malla Song ‘Tabla’: भोजपुरी जगत में अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से बिजलियां गिराने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नम्रता की हॉट अदाएं देख उनके दीवाने उनपर काफी फिदा रहते हैं. ऐसे में डांसर और एक्ट्रेस के फैंस उनकी तस्वीरों के साथ म्यूजिक एल्बम का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला भोजपुरी के हिट एक्टर पवन सिंह के साथ गाना ‘लाल घांघरा’ में अपनी दिलकश अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आईं थी. वहीं अब जल्द ही एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भोजपुरी के हिट एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ऑन स्क्रीन धमाल मचा रही हैं.

रिलीज हुआ गाना:

जी हां, नम्रता मल्ला (Namrata Malla) और भोजपुरी के हिट एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का लेटेस्ट गाना ‘तबला’ (Tabla) मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर पवन सिंह के साथ नम्रता अपने हॉट डांस मूव्स से गाने में चार चांद लगाती नजर आ रही हैं. हाल ही में नम्रता में अपने लेटेस्ट गाने का टीजर शेयर किया था. वहीं अब रिलीज हुए अपने गाने ‘तबला’ (Tabla) का शॉर्ट वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरा नया गाना #तबला’. यह भी पढ़ें: Neha Malik Birthday: बुर्ज खलीफा के सामने नेहा मलिक ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सेक्सी लुक के दीवाने हुए फैंस

नम्रता मल्ला द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वो व्हाइट कलर के लहंगा और चोली पहने नजर आ रही हैं. माथे पर मोतियों का माथ बेंदी और हैवी ज्वैलरी पहने हुए दिखाई दे रही है. नम्रता (Namrata Malla) के इस गाने को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इन्होंने सजाया गाना :

आपको बता दें, सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए नम्रता मल्ला (Namrata Malla) और खेसरी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना ‘तबला’ (Tabla) को रिलीज किया गया है. इस गाने को डीके दीवाना ने लिखा है. इसका म्यूजिक शुभम राज ने दिया है, साथ ही खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाने में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. कुछ समय पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा देखा और सुना जा चुका है. हाल ही में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) बॉलीवुड फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में अपने आइटम नंबर ‘बलमा’ से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आ आई थीं

यह भी पढ़ें: Pawan Singh: दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ किया मुकदमा दायर, कोर्ट ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply