खेसारी लाल और पवन सिंह की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने ब्लैक लहंगा पहने दिखाया कातिलाना अंदाज फैंस बोले- खतरनाक

नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ब्लैक कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. ब्लाउज का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा हैं. तस्वीरो में नम्रता मल्ला (Namrita Malla) बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है.

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल और पवन सिंह की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने ब्लैक लहंगा पहने दिखाया कातिलाना अंदाज फैंस बोले- खतरनाक

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) भोजपुरी इंडस्ट्री में आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. नम्रता अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपनी अदाओं से लोगों अपना दीवाना बना देती हैं. नम्रता की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर नम्रता (Namrita Malla) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Namrita Malla
Namrita Malla
Namrita Malla
Namrita Malla

नम्रता मल्ला वायरल तस्वीर

दरअसल, नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ब्लैक कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. ब्लाउज का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा हैं. तस्वीरो में नम्रता मल्ला बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है.नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने अपने लुक को लाइट मेकअप, स्मोकी आई, न्यूड लिपस्टिक और कर्ली हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है. कानो में हेवी इयररिंग्स और नेक सेट उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. फैंस नेहा की इन तस्वीरो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे और जमकर लाइक कर रहे है और साथ ही कमेंटस में  नम्रता मल्ला की खूब तारीफ कर रहे है. यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

Namrita Malla
Namrita Malla

नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग

बता दे की नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नम्रता हमेशा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए कुछ सुपरहॉट वीडियो और तस्वीरों पोस्ट करती रहती हैं. फैंस उनकी कातिलाना अदाओ के दिवाने हैं इसके अलावा नम्रता मल्ला  एक डांस स्कूल चलाती हैं. दिल्ली में अपने डांस स्कूल में नम्रता सबको डांस सिखाती हैं वहीं वह भोजपुरी पर्दे पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई हैं.यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

Namrita Malla
Namrita Malla
Namrita Malla

 नम्रता मल्ला वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो नम्रता मल्ला (Namrita Malla) को पहली बार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करते हुए देखा गया था. दोनों गाना ‘दो घूंट’ (do ghoont) में पहली बार दिखाई दिए थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने पवन सिंह के साथ ‘लाल घाघरा’ में काम किया.

यह भी पढ़ें: HBD Pooja Batra: अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी पूजा बत्रा की पहली शादी, तलाक के बाद हुआ मुस्लिम एक्टर से प्यार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply