Bhojpuri: ‘मृत्युदंड’ के लिए साथ आए यश कुमार और यामिनी सिंह, लखनऊ में की फिल्म की शुरुआत!

भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता यश की आने वाली फिल्म मृत्युदंड की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक राज किशोर प्रसाद राजू कर रहे हैं

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: ‘मृत्युदंड’ के लिए साथ आए यश कुमार और यामिनी सिंह, लखनऊ में की फिल्म की शुरुआत!

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों दिन दुगुनी और रात चौगुनी तेजी से तरक्की कर रहा है. ऐसे में अब भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता यश की आने वाली फिल्म मृत्युदंड की शूटिंग शुरू हो गई है.

यश

सुपरस्टार यश ने की घोषणा 

यश को उनके वर्सेटाइल और यूनिक अंदाज के लिए जाना जाता है, और एक बार फिर वो सभी दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस बार यश के साथ खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक राज किशोर प्रसाद राजू कर रहे हैं. यश की ये फिल्म लखनऊ में शूट की जा रही है और जब इस फिल्म के निर्माता रामप्रसाद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, “फिल्म मृत्युदंड की पटकथा शानदार है.

इसलिए हम निर्माण की हर बारीकी पर ध्यान दे रहे हैं. फिल्म का निर्माण हम लार्ज स्केल पर कर रहे हैं.” आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि, “ये फिल्म भोजपुरी की बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग के हिसाब से उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश है. यहां फिल्म निर्माण में सरकार के साथ लोगों का भी सराहनीय समर्थन मिलता है, और यही वजह है कि उत्तर प्रदेश के शानदार लोकेशन भारतीय सिनेमा उद्योग के लिए एक हॉटस्पॉट का काम करते हैं. हम सभी अपनी फिल्म मृत्युदंड की शूटिंग यहां पर कर रहे हैं.

यश

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

बड़े लेवल पर बनेगी मृत्युदंड

अपनी आने वाली कमाल की फिल्म के विषय में बात करने पर यश भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने कहा कि, “फिल्म मृत्युदंड एक क्लास सिनेमा होने वाली है. बावजूद इसके फिल्म में मनोरंजन भरपूर होने वाला है.” उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि, “इस फिल्म में मेरा किरदार भी अद्भुत होने वाला है, इसलिए मैं अपने किरदार के प्रति सजग हूं और कोशिश यही रहेगी कि अपने दर्शकों के साथ और अपने किरदार के साथ न्याय कर सकूं. इस फिल्म में गानों से लेकर संवाद तक सभी कुछ बहुत मनोरंजनकारी होने वाला है, और सभी से कोशिश यही रहेगी कि मैं इससे दर्शकों का दिल जीत पाऊं.”

इस फिल्म में अभिनेत्री यामिनी सिंह के साथ साथ भोजपुरी के दिग्गज कलाकार अवधेश मिश्रा, देव सिंह, अनीता रावत, अनूप अरोड़ा, बालेश्वर सिंह और प्रीति सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply