Bhojpuri: यश कुमार की फिल्म ‘पहेली’ का पहला पोस्टर आया सामने, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Yash Kumar Bhojpuri Film Paheli first look: भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) का भोजपुरी फिल्म 'पहेली' (Paheli) से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया गया है. इसे खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: यश कुमार की फिल्म ‘पहेली’ का पहला पोस्टर आया सामने, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri: भोजपुरी एक्टर यश कुमार जब भी आते हैं धमाल मचा देते हैं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने हर बार लोगों का दिल जीता है. वहीं यश कुमार ने अपनी भोजपुरी फिल्म पहेली (Paheli) से फर्स्ट लुक पोस्टर शेटर किया है. शारदीय नवरात्रि (Navratri 2022) के पहले दिन ही यश कुमार ने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘पहेली’ फर्स्ट लुक (Bhojpuri Film Paheli First Look) पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिल्म ‘पहेली’ में यश के लुक की बात की जाए तो इसमें देखा जा सकता है कि पहले तो एक्टर के सिर पर एक तरफ पगड़ी बंधी हुई है वहीं दूसरी तरफ चोट के निशान नजर आ रहे हैं. उनका दोनों ही लुक जबरदस्त है. इसमें उनका आधा-आधा चेहरा ही रिवील किया गया है. बताया जा रहा है कि इसमें उनका कमाल का किरदार होने वाला है. यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश

 

लुक को शेयर करने के साथ ही यश कुमार ने लिखा, ‘नवरात्रि के शुभ अवसर पर हमारी फ़िल्म “पहेली” का फर्स्ट लुक आप सभी के लिए। कैसा लगा अपनी राय ज़रूर दें. धन्यवाद आपका-यश कुमार’. जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘पहेली’ पुनर्जन्म पर आधारित अद्‌भूत रोमांटिक, सस्पेंस लव स्टोरी है. इसमें अ‌द्भूत अलौकिक शक्तियों को दर्शाने के लिए बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इसमें प्रेम के ऐसे ताकत को दिखाया गया है, जो मरने और आत्मा के शरीर से अलग होने के बाद भी आत्मा को प्रेम के बंधन में बांधे रखती है. इसके निर्देशक शिवजीत कुमार हैं. वहीं फिल्म का स्क्रीनप्ले खुद यश ने ही लिखा है. इसमें शिविका दीवान और सोनालिका प्रसाद दोनों एक्ट्रेस लीड रोल में हैं और उन्होंने इसमें कमाल का काम किया है. यह भी पढ़े: Indian Idol 13 के लिए नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक ने मिलाया हाथ, लड़ाई के बाद साथ दिखे तो फैंस हुए नाराज

इसके निर्माता कमल यादव व कपिल पाण्डेय हैं. म्यूजिक साजन मिश्रा और राजेश गुप्ता ने दिया है. पटकथा यश कुमार, एस.के. चौहान, संवाद एस.के.चौहान ने लिखा है. गीतकार विनय बिहारी, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, धरम हिन्दुस्तानी, आशुतोष तिवारी हैं.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply