Bhojpuri: अक्षरा सिंह का नया भक्ति गाना ‘बड़ी सुकवार है’ जल्द होगा रिलीज, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर!

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग की प्रतिभा के लिए भी जानी जाती है. जल्द ही उनका नया भक्ति गाना 'बड़ी सुकवार है' (Badi Sukavaar Hai) उनके चाहने वालों और फैंस के लिए रिलीज होने वाला है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: अक्षरा सिंह का नया भक्ति गाना ‘बड़ी सुकवार है’ जल्द होगा रिलीज, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर!

Akshara Singh New Song Badi Sukavaar Hai: भोजपुरी एक्टर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ ओटीटी में नजर आ चुकीं अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस है. पॉपुलैरिटी के मामले में अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग से तो कमाल दिखाती हैं, साथ ही उनका गाया गाना भी खूब धमाल मचाता है. हाल ही में अक्षरा सिंह द्वारा गाया गाना ‘झुलानिया’ रिलीज हुआ था. इस गाने में अक्षरा सिंह एक्टर करण खन्ना के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस (Akshara Singh) का नया भक्ति गाना रिलीज होने वाला है.

शेयर किया पोस्टर :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग की प्रतिभा के लिए भी जानी जाती है. जल्द ही उनका नया भक्ति गाना ‘बड़ी सुकवार है’ (Badi Sukavaar Hai) उनके चाहने वालों और फैंस के लिए रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद अक्षरा (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस गुलाबी रंग का सूट पहने हाथ जोड़े नजर आ रही हैं. यह भी पढ़े: Bhojpuri: मेघाश्री ने फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग की पूरी, खेसारी लाल यादव के साथ शेयर किया ये पोस्ट !

इन्होंने सजाया गाना :

आपको बता दें, अपकमिंग भक्ति गाना ‘बड़ी सुकवार है’ (Badi Sukavaar Hai) को लिखा है मनोज मताली ने और संगीत दिया है शिशिर पांडे ने. इस गाने को अपनी आवाज अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने दी है. वहीं ये गाना जल्द ही वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के भोजपुरी यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा. इस गाने को लेकर माता रानी के भक्त काफी उत्साहित हैं. आपको बता दें, हाल ही में अक्षरा सिंह अपने एमएमएस (MMS) क्लिप लीक होने के मामले में काफी सुर्खियों में आई थीं. हालांकि इस मामले में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कहना था कि, उस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं हैं, मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता’. मैंने अभी तक एमएमएस वीडियो नहीं देखा है. एक्ट्रेस (Akshara Singh) का कहना था कि, ‘न छोटी-छोटी बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.’

यह भी पढ़े: Bhojpuri: ‘संघर्ष 2’ से खेसारी लाल का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, मुंह में सिगरेट लिए नजर आए एक्टर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply