Monalisa Photos: मोनालिसा ने कुछ इस तरह मनाया दशहरा, फोटोज शेयर कर दी शुभकामनाएं

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर शानदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa Photos: मोनालिसा ने कुछ इस तरह मनाया दशहरा, फोटोज शेयर कर दी शुभकामनाएं

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर शानदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने दशहरा के मौके पर अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बिंदास लुक देखने को मिल रहा है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं.

मोनालिसा इन तस्वीरों में शार्ट टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. मोनालिसा का टॉप कुछ ज्यादा ही शार्ट लग रहा है. अपनी इन तस्वीरों के साथ मोनालिसा ने फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं वो इस दशहरे को मूवी देखने के साथ एन्जॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

monalisa

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं. वहीं फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. जिस तरह से मोनालिसा ने अपनी इस ड्रेस में बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं उसी तरह फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर उसी तरह के कमेंट कर रहे हैं.

monalisa

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

monalisa

मोनालिसा (Monalisa) कई अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा कहर ढा रही हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

ता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. मोनालिसा सरकार राज, मनी है तो हनी है, गंगा पुत्र और काफिला जैसी मूवी में नजर आईं. मोनालिसा ने मशहूर टीवी शो डायन में निगेटिव रोल प्ले कर काफी वाहवाही लूटी, इस शो में मोनालिसा के किरदार को दर्शकों से खूब प्यार मिला.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply