Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का अबतक का सबसे बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर बेहद बोल्ड फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं.

  |     |     |     |   Published 
Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का अबतक का सबसे बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर बेहद बोल्ड फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं. इस बार एक्ट्रेस की एक वीडियो में उनके सभी बोल्ड लुक देखने को मिल रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

मोनालिसा ने अपनी कुछ थ्रो-बैक फोटोज मिलकर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा के कई रूप देखने को मिल रहे हैं. कुछ समय पहले की इन फोटोज में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बेहद हॉट लग रही हैं. फोटोज में मोनालिसा बिकिनी, शॉर्ट ड्रेस से लेकर जींस-टॉप, लहंगा चोली में नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

यहां क्लिक कर देखें मोनालिसा का वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है “This Or That Or This … 😇… Whatever 🤷‍♀️…. #feelitreelit #reelitfeelit… #sundayfunday.” मोनलिसा के इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

मोनालिसा (Monalisa) कई अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा कहर ढा रही हैं. मोनालिसा की इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं.

बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. मोनालिसा सरकार राज, मनी है तो हनी है, गंगा पुत्र और काफिला जैसी मूवी में नजर आईं. मोनालिसा ने मशहूर टीवी शो डायन में निगेटिव रोल प्ले कर काफी वाहवाही लूटी, इस शो में मोनालिसा के किरदार को दर्शकों से खूब प्यार मिला.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply