Bhojpuri: छोटी स्कर्ट और हाथ में चाय का कप लिए अपने लुक से गदर मचा रही हैं मोनालिसा, सामने आईं ये तस्वीरें

सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) के करोड़ों फैन हैं. ऐसे में अपने चाहने वालों के साथ वो सोशल मीडिया के जरिए भी हमेशा जुड़ी रहती हैं. इस बीच मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: छोटी स्कर्ट और हाथ में चाय का कप लिए अपने लुक से गदर मचा रही हैं मोनालिसा, सामने आईं ये तस्वीरें

Monalisa Latest Picture: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. मोनालिसा ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते फिल्मी दुनिया में अपना परचम लहराया हैं. भोजपुरी जगत में कई बड़े स्टार्स के काम कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती नजर आ जाती हैं. वहीं अब मोनालिसा का लेटेस्ट अवतार भी काफी वायरल हो रहा है. मोनालिसा (Monalisa) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

शेयर की तस्वीरें :

बता दें, सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) के करोड़ों फैन हैं. ऐसे में अपने चाहने वालों के साथ वो सोशल मीडिया के जरिए भी हमेशा जुड़ी रहती हैं. इस बीच मोनालिसा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) का सिजलिंग लुक बेहद कातिलाना लग रहा है. इन तस्वीरों में खास बात ये है कि मोनलिसा बिना किसी मेकअप के काफी खिली- खिली नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन Leak हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म

Monalisa
Monalisa

इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) हाथ में चाय का कप पकड़े नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने वाइट कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना है. अपना लुक कंप्लीट करते हुए उन्होंने फेस पर कोई मेकअप नहीं किया है और बालों में पोनी बनाई है. इन तस्वीरों में यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट्स बॉक्स में ‘गुड मॉर्निंग ब्यूटीफुल’,’हॉट’, ‘गॉर्जियस’ जैसे कमेंट शेयर कर रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa) के इस पोस्ट को अभी तक सोलह हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चूका है.

Monalisa

 

Monalisa

बता दें, भोजपुरी जगत से टीवी तक का सफर तक करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के इंस्टाग्राम हैंडल पर 5.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपने फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उनके पोस्ट मिनटों में वायरल भी हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply