Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन leak हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म

Brahmastra Leaked Online: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) आज यानी 09 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर दर्शक अभी मिली- जुली प्रतिक्रिया दें है. लेकिन इस बीच फिल्म की रिलीज के बाद फिल्म मेकर्स का सिरदर्द और बढ़ गया है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज होते […]

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन leak हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म

Brahmastra Leaked Online: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) आज यानी 09 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर दर्शक अभी मिली- जुली प्रतिक्रिया दें है. लेकिन इस बीच फिल्म की रिलीज के बाद फिल्म मेकर्स का सिरदर्द और बढ़ गया है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है, वो भी एचडी क्वालिटी में. इस बात को लेकर फिल्म के मेकर्स से लेकर कलाकारों तक की मुश्किलें बढ़ गई हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म (Brahmastra) में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी एक काल्पनिक एस्ट्रावर्स पर बुनी गई है.

लीक हुई फिल्म :

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ऑनलाइन लीक हो गई. इस फिल्म को टेलीग्राम से डाउनलोड करके देखा जा सकता है. हालांकि, बीते दिनों फिल्म लीक होने के डर से मेकर्स ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक अपील भी दायर की थी, जिसमें पाइरेटेड वेबसाइट्स को बैन करने की रिक्वेस्ट की गई. जिसके बाद कोर्ट ने 08 ऐसी साइटों को बैन करने का आदेश भी दिया था. इसके बाद भी अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट में ये फिल्म एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है. यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें


ये फिल्में हुई लीक :

इससे पहले भी फिल्म के लीक होने से मेकर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. पायरेसी वेबसाइट में हाउस ऑफ द ड्रैगन के दोनों एपिसोड 2 भी ऑनलाइन लीक हुए थे. उसके बाद हाल ही में रिलीज हुई अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’, आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ जैसे कई बड़ी फिल्में भी इन पायरेसी वेबसाइट के हत्थे चढ़ी और लीक हो गई.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply