Akshara Singh and Pawan Singh Hot Video Song: पवन सिंह ने अक्षरा सिंह संग किया जमकर रोमांस, देखें वीडियो

पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद करते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Akshara Singh and Pawan Singh Hot Video Song: पवन सिंह ने अक्षरा सिंह संग किया जमकर रोमांस, देखें वीडियो
Pawan Singh And Akshara Singh

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इन दिनों की जोड़ी के कई गाने बेहद हिट हुए हैं. इस लिस्ट में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक पुराना गाना बेहद हिट हो रहा है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह का गाना ‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karavatiya) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. यूट्यूब पर अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी का ये बेहद रोमांटिक गाना जमकर पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का गाना ‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया'(tani fere di balam ji karavatiya)

यह भी पढ़ें: BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की बेहद ही जोरदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. अक्षरा और पवन सिंह का ये गाना बोल्ड वीडियो सॉन्ग में गिना जाता है. इस गाने को इन्दु सोनाली (Indu sonali) ने अपनी आवाज दी है. गाने में अक्षरा सिंह नीली साड़ी में कहर बरपा रही हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस रोमांटिक गाने को अब तक 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इस गाने का व्यूज का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. गाने में भोजपुरी दर्शकों को पवन सिंह और अक्षरा सिंह रोमांटिक अंदाज पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply