Bhojpuri Songs: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के टॉप 6 सुपरहिट सॉन्ग, इन्हें देखकर बन जाएगा आपका दिन

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंह  एक अच्छे अभिनेता के साथ बहुत ही बेहतरीन सिंगर भी हैं। पवन सिंह के गाने इतने बेहतरीन होते है की रिलीज़ के बाद यूट्यूब पर तहलका मचाने लगते हैं। आए दिन पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड में करते रहते हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Songs: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के टॉप 6 सुपरहिट सॉन्ग, इन्हें देखकर बन जाएगा आपका दिन
पवन सिंह ,अक्षर सिंह और मोनालिसा ( फोटो -यूट्यूब )

भोजपुरी के पावर स्टार सिंह  एक अच्छे अभिनेता के साथ बहुत ही बेहतरीन सिंगर भी हैं। पवन सिंह के गाने इतने बेहतरीन होते हैं कि रिलीज़ के बाद यूट्यूब पर तहलका मचाने लगते हैं। आए दिन पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं। हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) का एक सॉन्ग हमार वाला डांस (Hamaar Wala Dance) रिलीज हुआ है। इसमें पवन सिंह एक पॉप सिंगर के अवतार में नज़र आ रहे  हैं।

पावर स्टार के इस नए लुक और गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। यही नहीं पवन सिंह के कई ऐसे सुपरहिट गाने हैं, जो यूट्यूब पर व्यूज के आकड़े पार करके ट्रेंड में चल रहे हैं। आइए अब हम आपको पवन सिंह के उन चुनिंदा गानों के बारे में बताते हैं, जिनको सुनने के बाद आपका दिन बन जाएगा। इनको आप बिना गुनगुनाए नहीं रह सकते हैं। तो पेश हैं पवन सिंह के पसंदीदा गाने…

दिया गुल करा रानी

दिया गुल करा रानी सॉन्ग पवन सिंह, मोनालिसा ( Monalisa )और अक्षरा सिंह पर फिल्माया  गया है। पूरे गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस मोनालिसा और अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। अक्षरा सिंह और मोनालिसा दोनों बेहद ही हॉट अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। यही वजह है की गाने को अब तक यूट्यूब पर 27 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। यह गाना सुपरहिट फिल्म पवन राजा का है।

यहां देखें रोमांटिक सॉन्ग दिया गुल करा रानी…

भर जाता ढोड़ी में पसीना

भर जाता ढोड़ी (Bhar Jata Dhodi Me Pasina) में पसीना फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) से लिया गया है। फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मोनालिसा और पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) मुख्य किरदार में हैं। फिल्म जबरजस्त ड्रामा ,एक्शन और रोमांस से भरा हुआ है। इस गाने में अक्षरा ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हैं। खुले बालों में बेहद सुन्दर लग रही हैं। ग्रीन और रेड के कॉम्बिनेशन वाली शर्ट में पवन बड़े ही हैंडसम नज़र आ रहे हैं। वीडियो के दूसरे भाग में अक्षरा परपल कलर की साडी के साथ बन लुक में गज़ब की हॉट लग रही हैं।

यहां देखें भर जाता ढोड़ी में पसीना गाना…

ढिबरी में रहुए न तेल

ढिबरी में रहुए न तेल (Dhibari Me Rahue Na Tel ) सॉन्ग यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है। गाना फिल्म क्रैक फाइटर से हैं। पुरे वीडियो में पवन सिंह और निधि झा ( Nidhi Jha ) जबदरस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं। जैसे की आप वीडियो में देख गाने के पहले भाग में निधि झा के रेड हॉट कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह गजब की हॉट दिख रही हैं। पवन सिंह और निधि झा की हॉट केमेस्ट्री गाने में बड़े ही खूब झलक के आ रहीं हैं। गाने को पवन सिंह और सिंगर इंदु सोनाली ने अपनी आवाज़ दी हैं। जिसके बोल ज़ाहिद अख्तर ने दिए है। अब तक इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 302,084 से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

यहां देखें सुपरहिट सॉन्ग ढिबरी में रहुए न तेल…

ललिया चूसा ए राजा जी…

ललिया चूसा ए राजा जी सॉन्ग में अक्षरा सिंह  (Akshara Singh ) बड़े ही हॉट अंदाज़ में पवन सिंह के बाहो में झूमती नज़र आ रही हैं। दोनों की लव केमेस्ट्री बड़ी जबरदस्त लग रही हैं। यह सॉन्ग फिल्म पवन राजा से हैं यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 577,953 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यहां देखें ललिया चूसा ए राजा जी गाना…

रात दिया बुता के क्या क्या किया

सॉन्ग रात दिया बुता के क्या क्या किया में आप यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey )और पावर  स्टार पवन सिंह की जबरदस्त केमेस्ट्री देख पाएंगे। दोनों ने अपनी हिट नंबर से दर्शको का दिल जीत लिया हैं । यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 281 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

यहां देखे आम्रपाली और पवन सिंह का रोमांटिक नंबर…

लूलिया का मांगले

एक बार फिर पवन सिंह और निधि ( Nidhi Jha ) के सॉन्ग लूलिया का मांगले ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया हैं। दोनों की केमेस्ट्री इतनी जबरदस्त है की अब तक 89,169,895 से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं। पवन और निधि ने जोर दार डांस भी किया हैं। यह सॉन्ग फिल्म सत्या से जिसे पवन सिंह और हन्नी बी ने अपनी आवाज़ दी हैं।

यहां देखें निधि झा और पवन सिंह का लूलिया का मांगले सॉन्ग…

नीचे वीडियो देखें अक्षरा सिंह ने पवन सिंह को क्यों छोड़ा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply