हिंदुस्तानी भाऊ की धमकी पर उर्फी जावेद ने किया पलटवार, कहा- ‘मिलने से मना किया तो करेंगे ऐसा…’

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस को निशाना साधा है और एक वीडियो मैसेज के जरिए उन्हें खुलेआम धमकी दी है. इस धमकी भरे वीडियो के सामने आने के बाद उर्फी (Urfi Javed) ने उन्हें अपने तरीके से जवाब दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
हिंदुस्तानी भाऊ की धमकी पर उर्फी जावेद ने किया पलटवार, कहा- ‘मिलने से मना किया तो करेंगे ऐसा…’

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगे ऑउटफिट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में कुछ लोग एक्ट्रेस को उनके फैशन सेंस को लेकर पसंद करते हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में कॉमेडियन सुनील पॉल उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर भड़कते और नसीहत देते नजर आए थे. वहीं अब सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस को निशाना साधा है और एक वीडियो मैसेज के जरिए उन्हें खुलेआम धमकी दी है. इस धमकी भरे वीडियो के सामने आने के बाद उर्फी (Urfi Javed) ने उन्हें अपने तरीके से जवाब दिया है.

हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा :

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को फैशन डिजाइनर बनने और खुलेआम ऐसे कपड़े पहनने की धमकी देते हुए एक वीडियो अपलोड किया. हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को कहा कि, ‘जय हिन्द, ये मैसेज उर्फी जावेद के लिए, जो खुद को बहुत बड़ी फैशन डिजाइनर समझ रही हैं. बेटा…ये जो बाहर तू कपड़े पहनकर घूम रही है ना, फैशन के नाम पर…ये हिंदुस्तान का रिवाज नहीं है, ये संस्कृति नहीं है. तेरे वजह से बहुत गलत मैसेज जा रहा हैं बहन-बेटियों तक, तो सुधर जा बेटा…वरना मैं सुधार दूंगा. एक भाई के नाते प्यार से समझा रह हूं, सुधर जाना.’ इस वीडियो के सामने आने के बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी कहा चुप रहने वाली थी. उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को जवाब देते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Rajesh Kumar Death: अमिताभ बच्चन के इस करीबी का हुआ निधन, लंबी बीमारी से लड़ रहें थे जंग!

उर्फी जावेद ने दिया जवाब:

उर्फी (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ओह! और आप जो गालियां देते हैं वो तो इंडिया का रियाज है, आपका गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है, मुझे सिर्फ सुधारना नहीं बिगड़ना भी आता है. अब जो अपने मुझे खुलेआम धमकी दी है, क्या आप जानते हैं कि मैं आपको सलाखों के पीछे भिजवा सकती हूं. लेकिन रुकिए…आप तो वहां कई बार जा चुके हैं. ये तो कितना अच्छा मैसेज है युथ के लिए जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़की को ओपनली थ्रेटन करना’. यह भी पढ़ें: Ajay Devgan: दुनिया में बस एक चीज से डरते हैं अजय देवगन, जानकर हंसते-हंसते पकड़ लेंगे अपना पेट!

urfi javed post
उर्फी जावेद का पलटवार

आगे उर्फी (Urfi Javed) लिखती हैं कि, ‘दोस्तों इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता ये सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं. और क्या आपको याद है कि आपने कुछ महीने पहले मेरे फोटोग्राफर और मोहसिन से कहा था कि आप मुझसे बात करना चाहते हैं और ओबेद अफरीदी के मामले में मेरी मदद चाहते हैं, आप सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं और मैंने आपको सीधे मना कर दिया’.

urfi javed post
उर्फी जावेद ने किया पलटवार

उर्फी ने किया दूसरा पोस्ट:

दूसरे पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने लिखा कि, ‘ये वही लोग हैं जो चाहते थे कि मैं कुछ हफ्ते पहले उनसे मिलूं, लेकिन मैंने मिलने से इंकार कर दिया. इंटरनेट पर मुझे मारने की खूब धमकी मिलती हैं, इसने मासिक तौर पर मुझे परेशान कर दिया है. मैं ऐसे लोगों से डरती नहीं हूं. लेकिन मैं अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं. अगर वो कुछ नहीं करेंगे तो उनकी बातों में आकर कोई कुछ कर सकता है. सोचो कि आपकी हर एक पोस्ट शेयर करने के बाद कोई आपके खिलाफ वीडियो बना रहा है. ये लोग आपकी बेकार कि वीडियो से लड़कियों की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं.’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बताया बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल, फिर से घर में मचेगा बवाल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply