Urfi Javed: कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर किया भद्दा कमेंट, ऐक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के  बाद रिपोर्ट दर्ज की गई थी. वहीं अब उर्फी जावेद  (Urfi Javed)ने अपने खिलाफ दर्ज की गई FIR और ट्रोल किये जान पर करारा जवाब दिया हैं. इसका एक वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed: कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर किया भद्दा कमेंट, ऐक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Urfi Javed reply to Sunil Pal

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह हमेशा ही अपने अतरंगी लुक और बोल्ड फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. हालांकि, उर्फी को अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए हमेशा ही ट्रोलींग का सामना करना पड़ता हैं. लेकिन एक्ट्रेस पर इन बातो का कभी भी कोई असर नहीं होता हैं. वहीं. फिलहाल उर्फी (Urfi Javed) कानूनी मुसीबत में फंस गई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी, जावेद के खिलाफ दिल्ली में एक शिकायत दर्ज की गई है.

Urfi Javed
Urfi Javed

उर्फी जावेद के खिलाफ हुई FIR दर्ज

दरअसल, अक्टूबर में रिलीज हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) के म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के  बाद रिपोर्ट दर्ज की गई थी. वहीं अब उर्फी जावेद  (Urfi Javed)ने अपने खिलाफ दर्ज की गई FIR और ट्रोल किये जान पर करारा जवाब दिया हैं. इसका एक वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

Urfi Javed
Urfi Javed

लोगों को मैरे नाम से पब्लिसिटी चाहिए

वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कहती हैं, “यह इतनी अजीब बात है, ये लोग मुझे बोलते हैं कि मुझे पब्लिसिटी चाहिए, और ये वही लोग हैं जो प्रमोशन और ध्यान पाने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं,”उर्फी (Urfi Javed) आगे कहती हैं, “किसी  रेपिस्ट के ऊपर इतने एफआईआर नहीं हो रहे हैं. अफगानिस्तान या तालिबान नहीं है, क्या आप उस तरह जीना चाहते हैं? क्या आप नियंत्रित करना चाहते हैं कि महिलाओं को क्या पहनना चाहिए?

https://mobile.twitter.com/iSunilPal/status/1589172450360983554

सुनील पाल ने कहा पागल

इससे पहले कॉमेडियन सुनील पाल  (Sunil Pal) ने उनके कपड़ों को लेकर उन पर निशाना साधा था और उन्हें पागल कहा था. सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये उर्फी जावेद (Urfi Javed) पगला गई है क्या  मैं उस महिला को धन्यवाद देना चाहता हूं जिसने उर्फी के खिलाफ शिकायत की थी. मुझे लगता है कि उर्फी कुछ ऐसा करना चाहती हैं जिससे वह चर्चा में आ सकें. भले ही वह अवैध हो कम जिस तरह से वह हमारे पवित्र मुस्लिम नाम के साथ खेल रही है, मुझे वह पसंद नहीं है.” यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Urfi Javed
Urfi Javed

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बिग बॉस ओटीटी में हिसा लिया था. इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी. शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था. लखनऊ की रहने वाली उर्फी  (Urfi Javed)कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं. इंस्टाग्राम पर आज उर्फी के 3 मिलियन से ऊपर फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उर्फी का नया सॉन्ग ‘हाय हाय मजबुरी’ भी रिलीज हुआ है. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा रियलटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 (MTV Splitsvilla X4) भी हिस्सा लिया हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply