रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' (Pushpa: The Rise) को मिली शानदार सफलता के बाद इसके सीक्वल को लेकर विदेशों तक में काफी चर्चा हैं. फिल्म की भारी मांग को देखते हुए मेकर्स ने विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के लिए एक बड़ी कीमत तय की है. कहा जा रहा है कि 'पुष्पा 2' के निर्माता इस फिल्म से ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वह फिल्मों में अपने दमदार किरदार के लिए जाना जाते हैं. अल्लू अर्जुन कि फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa: The Rise) पिछले साल यानी 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. अब फैंस बेसब्री से ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का इंतजार कर रहे हैं.

Allu Arjun
Allu Arjun

विदेशों में  बिके अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ के राइट्स

दरअसल,अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa: The Rise) को मिली शानदार सफलता के बाद इसके सीक्वल को लेकर विदेशों तक में काफी चर्चा हैं. फिल्म की भारी मांग को देखते हुए मेकर्स ने विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के लिए एक बड़ी कीमत तय की है. कहा जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ के निर्माता इस फिल्म से ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहते हैं. खबरों के मुताबिक मेकर्स फिल्म ने विदेशी राइट्स को सुरक्षित करने के लिए 80 करोड़ रुपये से अधिक की राशि तय की है. ‘पुष्पा 2’ के विदेशी थिएट्रिकल राइट्स की ये कीमत एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ से ज्यादा है. ‘आरआरआर’ के थिएट्रिकल राइट्स 70 करोड़ रुपये में बिके थे. ‘केजीएफ 2’ ने तो दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये की कमाई कर हर रिकॉर्ड तोड़ दिया था. वहीं अब ‘पुष्पा 2’ को लेकर भी ऐसी ही संभावनाएं जताई जा रही हैं.यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

Allu Arjun
Allu Arjun

विदेशों तक में दक्षिण फिल्मों का बोलबाला

बता दें, इम दिनों देश से लेकर विदेशों तक में दक्षिण फिल्मों का बोलबाला हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. उम्मीद की जा रही है कि ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) विदेश में भी बंपर कमाई करेगी. बता दें, ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और फिल्म की टीम ने इसका टीजर शूट पूरा किया था. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply