Ganesh Chaturthi 2022: अल्लू अर्जुन के पुष्पा स्टाइल में नजर आए गणपति बप्पा, वायरल हुई ये तस्वीरें …

ब्लॉकबस्टर 'आरआरआर' से राम चरण (Ram Charan) के लुक से प्रेरित भगवान गणेश की मूर्तियों के बाद, अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के पुष्पराज के अवतार में नन्हे गणपति का स्टाइल खूब वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Ganesh Chaturthi 2022: अल्लू अर्जुन के पुष्पा स्टाइल में नजर आए गणपति बप्पा, वायरल हुई ये तस्वीरें …

Ganesh Chaturthi 2022: आज के दिन देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्यौहार मनाया जा रहा रहा है. आम से लेकर खास तक सभी इस मौके पर अपने-अपने घरों पर मुहूर्त के अनुसार गणपति बप्पा का स्वागत करते हैं. ये त्यौहार खासतौर पर महाराष्ट्र में बड़े ही जोश के साथ मनाया जाता है. पिछले दो साल से कोरोना महामारी के चलते गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के त्यौहार में उतनी धूम नहीं देखने को मिली थी. लेकिन इस बार श्रद्धालु खूब मस्ती कर रहे है. इस दिन श्रद्धालु गणपति बप्पा की मूर्ति अपने घर पर विराजमान करते हैं और लगभग नव दिन तक बप्पा की पूजा- अर्चना करते हैं. इस दौरान मार्किट में अलग- अलग तरह की मूर्तियां भी देखने को मिलती है. इस बीच सोशल मीडिया पर पुष्पा स्टाइल में नन्हे गणपति के अवतार का बोलबाला है.


पुष्पा स्टाइल में गणपति :

इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों के किरदारों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इन किरदारों का असर दर्शकों की निजी जिंदगी में भी देखने को मिलता है. इस बीच इन किरदारों के अवतारों से प्रेरित होकर गणपति की मूर्ति भी बाजार में देखने को मिलती है. इस बीच, ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ से राम चरण के लुक से प्रेरित भगवान गणेश की मूर्तियों के बाद, अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के पुष्पराज के अवतार में नन्हे गणपति का स्टाइल खूब वायरल हो रहा है. पुष्पा स्टाइल में बनी गणपति की मूर्ति में भगवान सफेद कुर्ता- पायजामा में विराजमान दिखाई दे रहे हैं. ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ स्टाइल में भगवान गणपति की इस मूर्ति को काफी पसंद किया जा रहा है.  यह भी पढ़ें:  Singer Nirvair Died: पंजाबी सिंगर निर्वैर ने दुनिया को कहा अलविदा, दोस्त गगन कोकरी ने दी जानकारी …


अल्लू अर्जुन का क्रेज :

आपको बता दें, साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का क्रेज बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक है. फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज होने के बाद से अल्लू अर्जुन का ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ डायलॉग और स्टाइल काफी फेमस हुआ था. ये फिल्म 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आई थीं.

 

यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi: बप्पा के दर्शन करने ‘लालबागचा राजा’ पहुंचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर फैंस का किया अभिवादन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply