‘हाय हाय ये मजबूरी’ ने उर्फी जावेद को फंसाया कानूनी पचड़ो में, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ (Haye Haye Yeh Majboori) ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. हालांकि अब इस म्यूजिक एल्बम के चक्कर में उर्फी (Urfi Javed) कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है.

  |     |     |     |   Published 
‘हाय हाय ये मजबूरी’ ने उर्फी जावेद को फंसाया कानूनी पचड़ो में, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत!

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अंतरगी ऑउटफिट की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस का म्यूजिक एल्बम ‘हाय हाय ये मजबूरी’ (Haye Haye Yeh Majboori) ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. उर्फी (Urfi Javed) का ये गाना लता मंगेशकर के फेमस गाने का रीमेक है. हालांकि अब इस म्यूजिक एल्बम के चक्कर में उर्फी कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है. यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आया फेमस सिंगर अफसाना खान का नाम, एनआईए को हुआ शक

दर्ज हुई शिकायत :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का म्यूजिक एल्बम ‘हाय हाय ये मजबूरी’ (Haye Haye Yeh Majboori) 11 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था. इस गाने में उर्फी ने अपने शानदार डांस के साथ अपनी आदाओं का जलवा बिखेरा है. लोगों ने एक्ट्रेस के इस गाने को काफी पसंद किया था. हालांकि इस गाने में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ‘एक शख्स ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. उर्फी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने नए गाने में बेहद छोटे और अनुचित ड्रेस पहनी है’. जानकारी के अनुसार ये शिकायत 23 अक्टूबर को की गई थी. वहीं अभी तक इस मामले में उर्फी (Urfi Javed) की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है.

इन्होंने सजाया गाना :

आपको बता दें, दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर के फेमस गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ (Haye Haye Yeh Majboori) को रीक्रिएट किया गया है. 11 अक्टूबर को रिलीज हुए इस गाने को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया है और सारेगामा म्यूजिक के लिए श्रुति राणे ने गाया है. गाने के बोल राजेश मंथन ने लिखे हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के काम की बात करें तो उन्हें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ जैसे शो में देखा गया हैं.
यह भी पढ़ें: Mili: जाह्नवी कपूर को ‘मिली’ के लिए 15 डिग्री के फ्रीजर में होना पड़ा था बंद, एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply