TMKOC शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द ही होगी दयाबेन की वापसी, फिर उनकी बातों से लोटपोट होंगे दर्शक

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है. वहीं नवरात्रि के अवसर पर सभी फेवरेट दया भाभी के गरबा डांस को बेहद याद कर रहे हैं. शो के मेकर्स लगातार दिशा वकानी (Disha Vakani) के लिए शो में वापसी की कोशिश कर रहे हैं. अब खबरें आ रही है कि दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी और दयाबेन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी.

  |     |     |     |   Published 
TMKOC शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द ही होगी दयाबेन की वापसी, फिर उनकी बातों से लोटपोट होंगे दर्शक

फेमस टिवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ooltah chashmah) सालो से लोगो का पसंदिता रहा हैं. बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े भी इस शो को बड़े चाव से देखते है. शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है. लेकिन ये शो पिछले कुछ महीनों से लगातार विवादों में है. शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लगभग सभी फेमस और पसंदीदा कलाकार शो छोड़कर जा चुके हैं. इन कलाकारों भी हम सबकी फेवरेट दयाबेन भी शामिल हैं. वहीं अब शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कि जल्द ही तारक मेहता शो में दयाबेन की वापसी होना वाली है.

taarak mehta ka ooltah chashmah
taarak mehta ka ooltah chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

दरअसल, शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है. वहीं नवरात्रि के अवसर पर सभी फेवरेट दया भाभी के गरबा डांस को बेहद याद कर रहे हैं. शो के मेकर्स लगातार दिशा वकानी (Disha Vakani) के लिए शो में वापसी की कोशिश कर रहे हैं. अब खबरें आ रही है कि दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी और दयाबेन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी. निर्माता दिशा वकानी के साथ बातचीत कर रहे हैं और नवंबर की शुरुआत तक दयाबेन के करेक्टर अभी तक मेकर्स ने इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है.यह भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ के रिलीज के पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म के पार्ट 1 का रिकॉल टीजर, देखिये फिल्म की झलक

Disha Vakani
Disha Vakani

दयाबेन की वापसी

तारक मेहता शो में दयाबेन के किरदार को वापस लाने में देरी इसलिए हो रही है, क्योंकि शो निर्माता इस किरदार के लिए सिर्फ दिशा वकानी को वापस चाहते हैं. दया के लिए दिशा ही उनकी प्राथमिकता है लेकिन अगर वह वापस आने के लिए सहमत नहीं है, तो वे एक नई दयाबेन ढूंढेंगे. किसी भी तरह, ये करेक्टर नवंबर में स्क्रीन पर वापस आ जाएगा. यह भी पढ़ें: Ameesha Patel: क्या सच में अमीषा पटेल दे चुकी हैं पाकिस्तानी एक्टर को अपना दिल? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

taarak mehta ka ooltah chashmah
taarak mehta ka ooltah chashmah

2015 में छोड़ा था शो

बता दें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में जेठालाल और दया की जोड़ी दर्शक खास पसंद करते हैं लेकिन साल 2015 में दयाबेन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया था. वह शो में सबसे प्रसिद्ध पात्रों में से एक थीं. उन्होंने अपनी विशिष्ट अभिनय क्षमताओं, मज़ेदार बातचीत और गरबा डांस से दर्शकों का खूब दिल जीता था.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply